whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR ने मुंबई इंडियंस के इस दिग्गज खिलाड़ी को दिया कप्तान बनने का ऑफर, चौंकाने वाला है नाम

Indian Premier League 2025 से पहले मौजूदा विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स में बड़ा बदलाव हो सकता है। विजेता टीम अपना कप्तान बदलने पर विचार कर रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फ्रेंचाइजी ने मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी को टीम का कप्तान बनने का खुला ऑफर भी दे दिया है। हालांकि, ये स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा नहीं हैं। 
08:51 AM Aug 25, 2024 IST | mashahid abbas
kkr ने मुंबई इंडियंस के इस दिग्गज खिलाड़ी को दिया कप्तान बनने का ऑफर  चौंकाने वाला है नाम
KKR

Indian Premier League 2025: आईपीएल-2025 से पहले आईपीएल-2024 की विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। टीम ने आईपीएल-2024 में तीसरी बार खिताब जीता था। इस टीम की कमान श्रेयस अय्यर के हाथों में दी गई थी। लेकिन अब चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया रहा है कि फ्रेंचाइजी टीम का कप्तान बदलने पर विचार कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार फ्रेंचाइजी  श्रेयस अय्यर के बजाय टीम की कमान मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी को देने पर विचार कर रही है। इसके लिए इस स्टार खिलाड़ी को ऑफर भी दे दिया गया है।

मुंबई इंडियंस में मचा उथल-पुथल

मुंबई इंडियंस की टीम में आईपीएल-2024 के पहले से ही उथल-पुथल मचा हुआ है। फ्रेंचाइजी ने आईपीएल-2024 से पहले लंबे समय से टीम के कप्तान रहे रोहित शर्मा से कप्तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को सौंप दी थी। हार्दिक पांड्या उससे पहले गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभाल रहे थे, जिसमें उन्होंने टीम को एक बार विजेता और एक बार उपविजेता बनाया था।

हालांकि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के लिए सफल साबित नहीं हुए। टीम अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर रही थी। ऐसे में अब फिर से मुंबई इंडियंस की टीम में उथल-पुथल की संभावना जताई जा रही है, जिसमें रोहित शर्मा भी शामिल हैं। रोहित शर्मा को कई फ्रेंचाइजी ने कप्तान का ऑफर दिया है।

केकेआर ने किया इस दिग्गज को ऑफर 

कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल की मौजूदा चैंपियन है। टीम ने श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में दस साल के बाद आईपीएल की ट्रॉफी जीती थी। लेकिन एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फ्रेंचाइजी इस बार मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी और भारत के टी20 टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव को आईपीएल-2025 में टीम का कप्तान बनने का ऑफर दिया है।

पत्रकार रोहित जुगलान के यूट्यूब वीडियो में ये दावा किया गया है कि सूर्यकुमार यादव इस प्रस्ताव को मंजूर भी कर सकते हैं। उन्होंने आईपीएल में केकेआर के लिए खेला भी है और टीम के मौजूदा कप्तान श्रेयस अय्यर भी सूर्यकुमार यादव के लिए अपनी कप्तानी छोड़ने के लिए तैयार हैं। ऐसे में केकेआर की टीम में ये एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश ने छुड़ाए गेंदबाजों के छक्के तो कोच से ही भिड़ पड़े पाकिस्तानी कप्तान, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें: IPL में युवराज सिंह को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, पहली बार इस भूमिका में नजर आ सकते हैं युवी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो