खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KKR के इस स्टार ने मांगी माफी, साइना नेहवाल पर की थी टिप्पणी, बुमराह का जिक्र करते हुए कह दी थी ये बात

Angkrish Raghuvanshi: कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा क्रिकेटर अंगकृष रघुवंशी ने साइना नेहवाल को लेकर की गई टिप्पणी की माफी मांग ली है। उन्होंने सोशल मीडिया से अपना पोस्ट भी डिलीट कर दिया है।
10:58 PM Jul 12, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Angkrish Raghuvanshi: कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा क्रिकेटर अंगकृष रघुवंशी एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। इस बार वो अपने खेल की वजह से बल्कि किसी और वजह से सुर्खियों में आए हैं। दरअसल, उन्होंने बैटमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर एक अपरिपक्व टिप्पणी थी। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ही माफी भी मांगनी पद गई।

Advertisement

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, एक पॉडकास्ट पर बात करते हुए साइना नेहवाल ने कहा था कि वो देश में अन्य खेलो की तुलना में क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान दिए जाने से खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा था, 'मुझे बुरा लगता है कि क्रिकेट को कभी-कभी ज्यादा ध्यान दिया जाता है। क्रिकेट की तुलना में अगर आप बैडमिंटन, बास्केटबॉल, टेनिस और अन्य खेलों को देखें तो इसमें शारीरिक रूप से ज्यादा म्हणत है। आप के पास शटल उठाने और सर्व करने का भी टाइम नहीं है। आप महसूस कर रहे होते हैं तो कि आप की सांस बहुत चल रही है। वहीं क्रिकेट जैसे खेलों को इतना ध्यान मिलता है, जहां पर मेरा मानना है कि स्किल ज्यादा जरूरी होती है।

रघुवंशी ने किया था कटाक्ष

Advertisement

उनके इस बयान पर रघुवंशी ने सोशल मीडिया पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'मैं देखना चाहता हूं कि वो बुमराह की 150 KM/H की रफ्तार की बाउंसर को खेलेंगी। हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया था। इस पोस्ट को डिलीट करने के बाद उन्होंने लिखा, 'मैं सभी से माफी मांगना चाहता हूं और मैंने वो टिप्पणी मजाक में की थी। अब मैं इससे देखता हूं तो मुझे ये अपरिपक्व मजाक लगता है। मुझे अपनी गलती का एहसास है और मैं ईमानदारी से माफ़ी मांगता हूं।

 

आईपीएल में किया था अच्छा प्रदर्शन

अंगकृष रघुवंशी ने इसी साल आईपीएल में डेब्यू किया था। उन्होंने 10 मैचों में 23.29 की औसत से 163 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 155.24 का था। उन्होंने टूर्नामेंट में एक अर्धशतक भी बनाया था।

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Advertisement
Tags :
Angkrish RaghuvanshiKKR
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement