whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR vs RCB Preview: बेंगलुरु के लिए करो या मरो वाला मुकाबला, दोनों टीमों में होंगे कई बदलाव

KKR vs RCB Preview: IPL 2024 के 36वें मुकाबले में रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। यह मैच कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में खेला जाएगा।
09:05 PM Apr 20, 2024 IST | Rajat Gupta
kkr vs rcb preview  बेंगलुरु के लिए करो या मरो वाला मुकाबला  दोनों टीमों में होंगे कई बदलाव
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हर हाल में जीता होगा यह मैच। इमेज क्रेडिट- IPL

KKR vs RCB Preview: IPL 2024 के 36वें मुकाबले में रविवार को कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। यह मैच कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। RCB के लिए यह मैच करो या मरो वाला है। एक हार टीम को प्लेऑफ की रेस से बाहर कर सकती है। ऐसे में फाफ डु प्लेसिस की कोशिश हर हाल में जीत दर्ज करने पर होगी। दूसरी ओर अपना पिछला मैच हारकर आ रही कोलकाता की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने पर होगी।

राणा की हो सकती वापसी

KKR में नीतीश राणा की वापसी हो सकती है। इसके अलावा मिचले स्टार्क को भी बेंच पर बैठाया जा सकता है। वरुण चक्रवर्ती की जगह सुयश शर्मा को आजमाया जा सकता है। RCB की टीम में भी 1 बदलाव देखने को मिल सकता है। रीस टॉपली की जगह कैमरून ग्रीन को अंतिम 11 में शामिल किया जा सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता नाइटराइडर्स: सुनील नरेन, फिल साल्ट (विकेटकीपर), अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, सुयश शर्मा, वैभव अरोड़ा।
इम्पैक्ट प्लेयर: नीतीश राणा।
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, सौरव चौहान, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), विजयकुमार विशाक, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद सिराज।
इम्पैक्ट प्लेयर: अनुज रावत।

हेड टू हेड के आंकड़े

KKR और RCB के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालें तो दोनों टीमों के बीच अब तक 33 मुकाबले खेले गए हैं। इस दौरान कोलकाता नाइटराइडर्स ने 19 मैच जीते हैं और बेंगलुरु को 14 में जीत मिली है। KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 और चेज करते हुए 10 मुकाबले जीते हैं। दूसरी ओर RCB ने पहले बैटिंग करते हुए 3 और चेज करते हुए 11 मुकाबलों पर कब्जा जमाया है। ईडन गार्डन में RCB के खिलाफ KKR ने 7 मैच जीते हैं और 4 में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है। KKR ने अपने होम ग्राउंड पर अब तक 84 मैच खेले हैं और 49 जीते हैं। वहीं RCB ने ईडन गार्डन में 12 मैच खेले हैं और 5 पर कब्जा जमाया है।

ये भी पढ़ें: DC vs SRH: ट्रेविस हेड-अभिषेक शर्मा की तूफानी शुरुआत, हैदराबाद ने रचा इतिहास

ये भी पढ़ें: रितिका, विनेश और अंशु को मिला पेरिस ओलंपिक्स का कोटा, पहली बार हुआ ऐसा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो