whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अंबाती रायडू ने विराट के खिलाफ फिर उगली आग, ऑरेंज कैप जीतने पर मारा ताना

Ambati Rayudu Tease Virat Kohli: आईपीएल 2024 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को धूल चटाकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। वहीं, आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी विराट को ऑरेंज कैप से नवाजा गया है। इस पर चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू ने बड़ा बयान दे दिया है।
07:46 AM May 27, 2024 IST | Abhinav Raj
अंबाती रायडू ने विराट के खिलाफ फिर उगली आग  ऑरेंज कैप जीतने पर मारा ताना
अंबाती रायडू और विराट कोहली।

Ambati Rayudu Tease Virat Kohli: आईपीएल 2024 का अंत हो गया है। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। कोलकाता के लिए यह आईपीएल की तीसरी ट्रॉफी है। ट्रॉफी भले ही कोलकाता ने जीती है, लेकिन आरसीबी ने जिस कदर इस आईपीएल सीजन वापसी की थी, ऐसा लगा था कि इस बार वह ट्रॉफी लेकर जाएगी, लेकिन इस बार भी आरसीबी के करोड़ों फैंस को निराशा हाथ लगी है। इस पर चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू लगातार आरसीबी को घेर रहे हैं। अब जब कोहली को आईपीएल 2024 में ऑरेंज कैप से नवाजा गया है, तो रायडू ने फिर कोहली पर तंज कसा है।


ये भी पढ़ें:- KKR vs SRH: फाइनल में इन 4 खिलाड़ियों के दम पर जीता कोलकाता, हैदराबाद को टेकने पड़े घुटने

रायडू ने ऑरेंज कैप को लेकर क्या कहा

बता दें कि आईपीएल 2024 में आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के सबसे अधिक 741 रन हैं, इस कारण से किंग कोहली को ऑरेंज कैप से नवाजा गया है। इस पर चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू ने बड़ा बयान दे दिया है। रायडू ने कोहली को ऑरेंज कैप मिलने पर कहा कि ऑरेंज कैप से आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीती जाती है। ट्रॉफी जीतने के लिए टीम का एकजुटता के साथ सहयोग चाहिए होता है। रायडू ने कहा कि हम कोलकाता में देख सकते हैं कि मिचेल स्टार्क, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण सभी ने योगदान दिया है, तब केकेआर ट्रॉफी जीत पाई है। ट्रॉफी जीतने के लिए सभी खिलाड़ियों को थोड़ा-थोड़ा योगदान देना होता है। एक खिलाड़ी के ऑरेंज कैप जीतने से कोई ट्रॉफी नहीं जीतता है।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ट्रॉफी से लिपट गए रिंकू सिंह, फाइनल जीतकर बोलने लगे इंग्लिश, देखें वीडियो

इससे पहले भी कोहली को घेर चुके हैं रायडू

बता दें कि इससे पहले भी जब आरसीबी को राजस्थान के खिलाफ हार हुई थी, इस दौरान भी रायडू ने आरसीबी के खिलाड़ियों और मैनेजमेंट को आड़े हाथों लिया था। रायडू ने इस दौरान भी विराट कोहली पर तंज कसा था। रायडू ने आरसीबी की हार पर कहा था कि बेंगलुरु में ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम की जीत के बजाय अपने पर्सनल माइलस्टोन को अधिक तवज्जो देते हैं। बेंगलुरु में एक से एक दिग्गज खिलाड़ी आ चुके हैं, लेकिन फिर भी बेंगलुरु एक भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है, क्योंकि बेंगलुरु के खिलाड़ी पर्सनल टारगेट पर अधिक फोकस करते हैं। इससे साफ है कि यहां भी रायडू के निशाने पर विराट कोहली ही थी। रायडू ने आगे कहा था कि फ्रेंचाइजी को ऐसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल करना चाहिए, जो खुद के रिकॉर्ड से अधिक तवज्जो टीम को दे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो