whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: केएल राहुल और संजीव गोयनका के मिले दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

KL Rahul Sanjeev Goenka Dinner: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के दौरान केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच विवाद का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था।
04:39 PM May 14, 2024 IST | Rajat Gupta
ipl 2024  केएल राहुल और संजीव गोयनका के मिले दिल  सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
संजीव गोयनका और केएल राहुल ने किया डिनर।

KL Rahul Sanjeev Goenka Dinner: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 57वें मुकाबले में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से रौंदा था। LSG की इस शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में लखनऊ सुपर जायंट्स के ओनर संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल पर भड़कते नजर आ रहे थे। वीडियो को देखकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा था। लोगों ने सोशल मीडिया पर संजीव गोयनका की क्लास लगा दी थी। कई क्रिकेटर भी संजीव गोयनका के इस व्यवहार से नाखुश नजर आए थे।

डिनर पर पहुंचे केएल राहुल

वीडियो वायरल होने के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि केलए राहुल अगले सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़ सकते हैं। इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राहुल अगले 2 मैच में लखनऊ की कप्तानी तक नहीं करेंगे। हालांकि, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। सोमवार रात को केएल राहुल संजीव गोयनका के घर डिनर पर पहुंचे। डिनर के बाद LSG के ओनर ने केएल राहुल को गले लगाया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोगों का कहना है कि अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है।

लखनऊ ने अब तक जीते 6 मैच

IPL 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने अब तक 12 मैच खेले हैं और 6 में जीत दर्ज की है। 6 में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। 12 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है। लखनऊ को अभी 2 मैच और खेलने हैं। ऐसे में टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। आज लखनऊ का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: RR vs PBKS Preview: प्लेऑफ में जगह पक्की करने पर होगी राजस्थान की नजर, आत्म सम्मान के लिए खेलेगी पंजाब

ये भी पढ़ें: IPL 2024: ‘समय के साथ विकसित होना जरूरी..’ रवि शास्त्री ने किया Impact Player Rule का समर्थन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो