whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

टीम इंडिया को फिर मझधार में छोड़ गए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

केएल राहुल का फ्लॉप शो बेंगलुरु टेस्ट की दूसरी पारी में भी जारी रहा। राहुल पहली इनिंग की तरह ही दूसरी पारी में भी टीम को मझधार में छोड़कर पवेलियन लौट गए।
06:10 PM Oct 19, 2024 IST | News24 हिंदी
टीम इंडिया को फिर मझधार में छोड़ गए केएल राहुल  सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
KL Rahul

KL Rahul Poor Performance: बेंगलुरु टेस्ट की दूसरी पारी में भी केएल राहुल बल्ले से फ्लॉप रहे। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच की पहली इनिंग में जीरो पर आउट होने वाले राहुल दूसरी पारी में सिर्फ 12 रन ही बना सके। भारतीय टीम को मुश्किल हालातों में राहुल से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन दाएं हाथ का यह बल्लेबाज एक बार फिर टीम को मझधार में छोड़कर पवेलियन लौट गया। राहुल विलियम ओरूर्के की गेंद पर विकेटकीपर को आसान सा कैच देकर चलते बने। राहुल का खराब दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर फैन्स भारतीय बल्लेबाज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में जीत दर्ज कर पाएगी टीम इंडिया?

Advertisement

View Results

फिर फ्लॉप राहुल

ऋषभ पंत के पवेलियन लौटने के बाद क्रीज पर उतरे केएल राहुल से भारतीय फैन्स और टीम मैनेजमेंट को काफी उम्मीदें थीं। हर किसी की चाहत थी कि कोहली-सरफराज और पंत की तरह की अपने होम ग्राउंड पर राहुल भी बड़ी पारी खेलें। हालांकि, राहुल हर किसी के अरमानों पर पानी फेरकर पवेलियन की ओर चल पड़े। राहुल ने शुरुआत अच्छी की और अपनी पारी में दो चौके भी जमाए।

दाएं हाथ के बल्लेबाज को देखकर लगा कि वह क्रीज पर सेट हो रहे हैं, लेकिन विलियम ओरूर्के की गेंद पर राहुल कीपर को आसान सा कैच देकर चलते बने। 16 गेंदों का सामना करने के बाद राहुल 12 रन बनाकर आउट हुए। बल्ले से लगातार फ्लॉप होने के चलते सोशल मीडिया पर फैन्स राहुल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। गुस्साए फैन्स राहुल को टेस्ट टीम से बाहर करने की मांग भी कर रहे हैं।

पहली पारी में नहीं खुला था खाता

केएल राहुल का बल्ला बेंगलुरु टेस्ट की पहली पारी में भी खामोश रहा था। राहुल छह गेंदों का सामना करने के बाद बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे। राहुल का प्रदर्शन साल 2024 में कुछ खास नहीं रहा है। 5 टेस्ट मैचों की 8 पारियों में राहुल इस साल सिर्फ 234 रन ही बना सके हैं। 2024 में राहुल के बल्ले से अब तक एक भी शतक नहीं निकला है। दाएं हाथ के बैटर ने दो फिफ्टी जमाई है। पिछले साल भी राहुल क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में संघर्ष करते हुए नजर आए थे। उन्होंने 3 मैचों की पांच पारियों में सिर्फ 143 रन बनाए थे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो