होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट मैच के लिए केएल राहुल पर लटकी तलवार! इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

KL Rahul: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच से केएल राहुल का पत्ता साफ हो सकता है। उनकी जगह पर रोहित शर्मा दाएं हाथ के एक धाकड़ खिलाड़ी को मौका दो सकते हैं।
09:11 AM Sep 21, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

KL Rahul: भारत और बांग्लादेश चेन्नई के मैदान पर आमने-सामने हैं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत के कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया, जबकि कई खिलाड़ियों की ओर निराश प्रदर्शन से करते हुए भी दिखा गया। केएल राहुल भी भारत की ओर से खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हुए। वह पहली पारी में निराशजनक प्रदर्शन कर पवेलियन की राह लौट गए। हालांकि दूसरी पारी में उनके पास रन बनाने का बड़ा मौका है। हालांकि अगर वो इस मौके को भुना नहीं पाते हैं तो राहुल का पत्ता टीम इंडिया से साफ हो सकता है। उनकी जगह पर रोहित शर्मा एक खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं।

Advertisement

केएल राहुल का कट सकता है पत्ता

पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में भारत को राहुल से खासा उम्मीदें थी। लेकिन वो उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके। राहुल पहली पारी में 52 गेंदों का सामना करते हुए 16 रन बनाकर आउट हुए। राहुल को मेहदी हसन मिराज ने चलता किया। वह ऐसे समय पर पवेलियन लौटे थे, जब भारतीय टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। मेहदी हसन मिराज ने उन्हें चलता किया था। हालांकि अब राहुल के पास अपनी फॉर्म साबित करने का दूसरा मौका है। लेकिन अगर वह इसमें नाकाम होते हैं तो उनका पत्ता दूसरे टेस्ट मैच से कट सकता है। उनकी जगह पर सरफराज खान को मौका मिलने की उम्मीद हैं, क्योंकि दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में कमाल किया था। सरफराज ने इस सीरीज में 50 की औसत के साथ 200 रन बनाए थे। ऐसे में रोहित अपने लोअर मिडिलऑर्डर को मजूत करने के लिए सरफराज को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं।

खराब फॉर्म में राहुल

आईपीएल 2024 के बाद से राहुल का बल्ला शांत है। उन्हें हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे सीरज में मौका दिया गया था। लेकिन राहुल ने एक भी बड़ी पारी नहीं खेली। श्रीलंका के खिलाफ वह पहले मैच में 31 रन ही बना सके, जबकि दूसरे मैच में वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे। वहीं दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले राउंड में भी राहुल का बल्ला नहीं चल सका।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Chess Olympiad 2024: भारतीय पुरुष टीम ने उज्बेकिस्तान को दी टक्कर, महिला खिलाड़ियों ने भी दिखाया दम

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANindia vs bangladeshKL rahulSarfaraz KhanTeam India
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो