whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ओलंपिक मेडलिस्ट बनेगी 'किलर', इस इंडियन एक्ट्रेस के साथ निभाएंगी किरदार

Olympic Shooter Kim Yeji: पेरिस ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली कोरिया की महिला शूटर अब इंडियन एक्ट्रेस के साथ एक सीरीज में हत्यारन का किरदार निभाती हुईं दिखने वाली है। जिसका वीडियो भी सामने आया है।
09:47 AM Sep 24, 2024 IST | Vishal Pundir
ओलंपिक मेडलिस्ट बनेगी  किलर   इस इंडियन एक्ट्रेस के साथ निभाएंगी किरदार
Kim Ye-ji

Olympic Shooter Kim Yeji: हाल ही में खत्म हुए पेरिस ओलंपिक 2024 खेलों में कई देशों के एथलीटों ने अपने शानदार प्रदर्शन से खूब सुर्खियां बटौरी। उनमे से एक हैं दक्षिण कोरिया की शूटर किम ये-जी । 32 वर्षीय किम ये-जी ने पेरिस ओलंपिक 2024 में महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में सिल्वर मेडल अपने नाम किया था। ओलंपिक के दौरान किम ये-जी की काले ट्रैकसूट और बेसबॉल कैप में एक हत्यारे की तरह दिखने वाली तस्वीरें काफी वायरल हुईं थी। वहीं अब दक्षिण कोरिया की शूटर किम ये-जी एक हत्यारन की भूमिका निभाने वाली हैं।

Advertisement

किम येजी बनेगी 'हत्यारन'

पेरिस ओलंपिक 2024 में दक्षिण कोरिया की शूटर किम ये-जी सिल्वर मेडल अपने नाम किया था। इस बीच उनका किलर वाला लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ। इस दौरान एलन मस्क ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके किन ये-जी के लिए खास मांग की थी। एलन मस्क ने पोस्ट शेयर करके लिखा था कि, उसे एक एक्शन फिल्म में कास्ट किया जाना चाहिए। अभिनय की कोई जरूरत नहीं है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बीच आर अश्विन ने किया बड़ा ऐलान, फैंस के सवालों का मिलेगा जवाब

Advertisement

अनुष्का सेन के साथ करेंगी काम

दक्षिण कोरिया की शूटर किम ये-जी इंडियन एक्ट्रेस अनुष्का सेन के साथ एक सीरीज 'क्रश' में एक हत्यारे की भूमिका निभाएंगी। पिछले सप्ताह अनुष्का सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह काले चमड़े के कपड़े पहने हुए दिखाई दे रही थीं और पिस्तौल के साथ संघर्ष कर रही थीं। अनुष्का ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि ओलंपिक रजत पदक विजेता किम के साथ मिलकर बहुत खुशी हुई, दुनिया में सबसे लोकप्रिय कोरियाई शूटिंग खिलाड़ी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

किम ये-जी 'ASIA' स्पिन-ऑफ सीरीज 'क्रश' से अपनी एक्टिंग की शुरुआत करेंगी। किम इस शॉर्ट-फॉर्म सीरीज में एक हत्यारे की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।  अनुष्का सेन और किन ये-जी को एकसाथ देखने को लिए दर्शक भी काफी उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों द्वारा खेली गई 5 यादगार पारियां, जिन्हें आज भी नहीं भूले हैं क्रिकेट फैन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो