whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ICC T-20 रैंकिंग्स में बड़ा उलटफेर, इंग्लैंड के दिग्गज ने मारी बाजी, हार्दिक पंड्या को लगा बड़ा झटका

Liam Livingstone: इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन आईसीसी के नए नंबर 1 ऑलराउंडर बन गए हैं। उन्होंने हाल ही में शानदार प्रदर्शन किया था। हार्दिक पंड्या को पछाड़ते हुए उन्होंने बड़ी उपल्बधि हासिल की है।
02:14 PM Sep 18, 2024 IST | Alsaba Zaya
icc t 20 रैंकिंग्स में बड़ा उलटफेर  इंग्लैंड के दिग्गज ने मारी बाजी  हार्दिक पंड्या को लगा बड़ा झटका

Liam Livingstone:आईसीसी ने टी-20 रैंकिंग्स की नई लिस्ट जारी की है, जिसमें इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ने बाजी मारी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने के बाद लिविंगस्टोन ने अंक तालिका में सभी खिलाड़ी को पछ़ाड़ते हुए पहला स्थान हासिल किया है।

Advertisement

लिविंगस्टोन इससे पहले आईसीसी ऑलराउंडर रैंकिंग्स में नंबर 7 पर विराजमान थे। लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया। बल्ले के साथ गेंद से भी लिविंगस्टोन ने अपना जलवा बिखेरा। अब आईसीसी रैंकिंग्स में उन्होंने पहला स्थान हासिल कर लिया। ताजा रैंकिंग्स में वह 253 रेटिंग के साथ नंबर 1 पर पहुंच गए हैं।

हार्दिक पंड्या को लगा झटका

हार्दिक पंड्या इससे पहले नंबर 1 पर थे। लेकिन उन्होंने हाल ही में खेली गई श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में, उनका प्रदर्शन खासा कमाल का नहीं रहा। इसकी वजह से उन्हें नंबर 1 से नंबर 7 पर खिसकना पड़ा। टी-20 आईसीसी ऑलराउंडर रैंकिंग्स में ऑस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोयनिस 211 अंक के साथ दूसरे स्थान पर हैं। वहीं सिंकदर रजा 208 अंक के साथ तीसरे, तो चौथे नंबर पर शाकिब अल हसन 206 अंक के साथ विराजमान हैं।

Advertisement

लिविंगस्टोन का हालिया प्रदर्शन दमदार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने पहले मैच में लिविंगस्टोन ने 37 रन बनाने के अलावा 3 विकेट झटके थे। वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 87 रन बनाने के साथ-साथ 2 विकेट भी अपने नाम किए।

Advertisement

ये भी पढ़ें: पंजाब किंग्स को मिला नया कोच, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो