whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Legends League 2024: आखिरी ओवर में इरफान ने धारदार गेंदबाजी से पलट दिया मैच का पासा, रोमांचक मुकाबले में दिलाई जीत

LLC 2024: लीजेंड्स लीग का पहला मैच हरभजन सिंह की अगुवाई वाली मणिपाल टाइगर्स और इरफान पठान की कप्तानी वाली कोणार्क सूर्या ओडिशा के बीच खेला गया था। इस मैच में इरफान पठान ने अपनी धारदार गेंदबाजी से तहलका मचा दिया।
09:53 AM Sep 21, 2024 IST | Alsaba Zaya
legends league 2024  आखिरी ओवर में इरफान ने धारदार गेंदबाजी से पलट दिया मैच का पासा  रोमांचक मुकाबले में दिलाई जीत

Irfan Pathan: लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2024 का आगाज हो चुका है। 20 सितंबर को हरभजन सिंह की अगुवाई वाली मणिपाल टाइगर्स और इरफान पठान की कप्तानी वाली कोणार्क सूर्या ओडिशा के बीच मुकाबला खेला गया। टूर्नामेंट के पहले मैच में ही जबरदस्त रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में इरफान पठान ने आखिरी ओवर में अपनी टीम की ओर से आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच का पास पलट दिया। अब पठान की गेंदबाजी चर्चा में आ चुकी है।

Advertisement

इरफान पठान ने पलटा पासा

मणिपाल टाइगर्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की दरकार थी। लेकिन कोणार्क सूर्या की ओर से इरफान पठान ने मोर्चा संभाला और आखिरी ओवर में 1 विकेट झटकते हुए मणिपाल के बल्लेबाजों को धूल चटा दी। उन्होंने केवल 10 रन खर्च किए थे। पहले ही मुकाबले में इरफान ने अपनी टीम की ओर से धमाकेदार प्रदर्शन कर जीत दिलाई और 2 अंक भी प्राप्त कर लिए। हालांकि इरफान बल्लेबाजी में अपना दमखम नहीं दिखा सके। वह बड़ी पारी खेलने में विफल रहे।

Advertisement

ऐसा था मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोणार्क सूर्या की टीम ने 104/9 रन बनाए थे। सलामी बल्लेबाज की भूमिका में उतरे रिचर्ड लेवी और अंबाती रायडू टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिला सके। रिचर्ड ने 6 गेंदों में 6 रन बनाए। जबकि रायडू ने 7 गेंदों में 8 रन बनाए थे। उनके अलावा इरफान पठान ने 23 गेंदों में 18 रन बनाए। जबकि यूसुफ पठान 8 गेंदों पर 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। कोणार्क की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए मणिपाल टाइगर्स को भी खराब शुरुआत मिली। रॉबिन उथप्पा और सोलोमोन मिरे बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इसके अलावा डैनियल डैनियल क्रिश्चियन ने 29 गेंद में 30 रन और ओबस पिएनार ने 24 गेंदों में 34 रन बनाकर पारी को संभाला। लेकिन इसके बाद भी दोनों बल्लेबाज अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: दूसरे टेस्ट मैच के लिए केएल राहुल पर लटकी तलवार! इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो