whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

LSG vs DC Playing 11: चोट से जूझ रही हैं दोनों टीमें, क्या अगला मैच खेलेंगे मयंक यादव?

IPL 2024 के 26वें मुकाबले में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंटस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। यह मैच लखनऊ के होम ग्राउंड इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।
08:28 PM Apr 11, 2024 IST | News24 हिंदी
lsg vs dc playing 11  चोट से जूझ रही हैं दोनों टीमें  क्या अगला मैच खेलेंगे मयंक यादव
अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहेगी दिल्ली कैपिटल्स।

LSG vs DC Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 26वें मुकाबले में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंटस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। यह मैच लखनऊ के होम ग्राउंड भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 17वें सीजन में अब तक लखनऊ का सफर शानदार रहा है। टीम ने 4 में से 3 मैच जीते हैं और 6 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है। दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में आखिरी पायदान पर है। टीम को अब तक 5 में से सिर्फ 1 मैच में ही जीत नसीब हुई है।

Advertisement

चोट से जूझ रही दोनों टीमें

चोट ने लखनऊ और दिल्ली की मुश्किले बढ़ा दी हैं। शानदार गेंदबाजी कर रहे मयंक यादव चोट के कारण पिछले मैच में सिर्फ 1 ओवर की गेंदबाजी कर पाए थे। उनकी चोट पर अभी कोई अपडेट भी नहीं आया है। ऐसे में वह अगला मैच मिस कर सकते हैं। पिछले मैच में यश ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी की थी और गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 विकेट चटकाए थे। ऐसे में अगर मयंक की वापसी होती है तो वह मोहसिन खान की जगह ले सकते हैं।

Advertisement

निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे देवदत्त पडिक्कल को भी बाहर किया जा सकता है। दीपक हुडा या प्रेरक मांकड़ उनकी जगह ले सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी भी चोट से जूझ रहे हैं। मुकेश कुमार, कुलदीप यादव, मिचेल मार्श की चोट ने DC की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। ये खिलाड़ी अगला मैच मिस कर सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जाइंट्स: क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान।
इम्पैक्ट प्लेयर : मणिमारन सिद्धार्थ।
दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, अभिषेक पोरेल, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, ललित यादव, झाय रिचर्डसन, एनरिक नॉर्टजे, ईशांत शर्मा, खलील अहमद।
इम्पैक्ट प्लेयर: कुमार कुशाग्र।

Advertisement

ये भी पढ़ें: जिसे Team India ने ‘निकाला’, उसने IPL 2024 में तहलका मचा डाला! पिता काटते हैं बाल…बेटा कर रहा कमाल

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: विराट कोहली की जगह पर लगी मुहर! चीफ सिलेक्टर ने दिए संकेत

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो