चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

LSG vs RR Preview: प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेंगे संजू, राहुल की नजर हिसाब चुकता करने पर

LSG vs RR Preview: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में शनिवार को डबल धमाल देखने को मिलेगा। दिन के दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर राजस्थान रॉयल्स से होगी।
10:26 PM Apr 26, 2024 IST | Rajat Gupta
पिछली हार का बदला लेना चाहेगी लखनऊ सुपर जायंट्स।
Advertisement

LSG vs RR Preview: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में शनिवार को डबल धमाल देखने को मिलेगा। दिन के दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टक्कर राजस्थान रॉयल्स से होगी। यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। RR को एक और जीत प्लेऑफ में जगह दिला सकती है। टीम ने 8 में से 7 मैच जीते हैं और वह टॉप पर है। इसके अलावा LSG ने 8 मैच खेले हैं और 5 पर कब्जा जमाया है। इस सीजन के चौथे मैच में जब दोनों टीमें टकराई थीं तो राजस्थान ने लखनऊ को 20 रन से हराया था। ऐसे में LSG के पास पिछली हार का बदला लेने का मौका है।

Advertisement

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जाइंट्स: क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर।
इम्पैक्ट प्लेयर: देवदत्त पडिक्कल, अर्शिन कुलकर्णी, कृष्णप्पा गौतम, युद्धवीर सिंह चरक, मणिमारन सिद्धार्थ।
राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।
इम्पैक्ट प्लेयर: जोस बटलर, केशव महाराज, शुभम दुबे, नवदीप सैनी, टॉम कोहलर-कैडमोर।

हेड टू हेड के आंकड़े

LSG और RR के बीच हेड टू हेड के आंकड़ों पर नजर डालें तो राजस्थान का पलड़ा भारी नजर आता है। दोनों टीमों का IPL में अब तक 4 बार आमना-सामना हुआ है। इस दौरान राजस्थान ने 4 बार बाजी मारी है। साथ ही लखनऊ को सिर्फ 1 जीत नसीब हुई है। इकाना स्टेडियम में LSG ने अब तक 11 मैच खेले हैं और 6 पर कब्जा जमाया है। 4 में लखनऊ का हार मिली है और 1 मुकाबला बेनतीजा भी रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: DC vs MI Preview: हार्दिक को रखना है प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा, तो हर हाल में जीतना होगा ये मैच

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024 में युवराज सिंह को मिली नई जिम्मेदारी, इस रोल में नजर आएंगे ऑलराउंडर

Advertisement
Tags :
IPL 2024LSG vs RR
Advertisement
Advertisement