चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CSK vs KKR: होम ग्राउंड पर कोलकाता से टकराएगी चेन्नई, जानिए चेपॉक की पिच का अपडेट

IPL 2024 के 22वें मैच में सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स की टक्कर कोलकाता नाइटराइडर्स से होगी। यह मैच CSK के घरेलू मैदान चेपॉक में खेला जाएगा।
04:09 PM Apr 07, 2024 IST | News24 हिंदी
एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा मुकाबला। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया
Advertisement

Chepauk Stadium Pitch Report, CSK vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 22वें मैच में सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स की टक्कर कोलकाता नाइटराइडर्स से होगी। यह मैच चेन्नई के घरेलू मैदान एमए चिदम्बरम स्टेडियम में होगा। CSK को अपने पिछले 2 मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा है। ऐसे में रुतुराज गायकवाड़ की नजर जीत के साथ वापसी करने पर होगी। इसके अलावा KKR लगातार जीत दर्ज कर रही है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम ने सभी 3 मुकाबलों पर कब्जा जमाया है। आइए जानते हैं कि एमए चिदम्बरम स्टेडियम (चेपॉक) की पिच रिपोर्ट कैसा व्यवहार करने वाली है।

Advertisement

चेन्नई में स्पिनर्स को मिलेगी मदद

चेपॉक की पिच ऐतिहासिक रूप से तेज गेंदबाजों की तुलना में स्पिनरों को अधिक मदद करने वाली धीमी विकेट है। इस सीजन चेपॉक की पिच अपने पुराने अंदाज में व्यवहार नहीं कर रही। स्पिनर्स के अलावा यहां स्लोअर बॉलर्स को मदद मिल रही है। चेन्नई में सोमवार को एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैदान पर RCB के खिलाफ पहले मैच में 173 रनों का पीछा किया। गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने 206 रन बनाए और 63 रन से मैच जीता था। दोनों ही मुकाबलों में CSK ने पहले बल्लेबाजी की। चेपॉक में IPL के 78 मुकाबले खेले गए हैं। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 47 मैच जीते हैं।

चेन्नई के मौसम का हाल

सोमवार को चेन्नई के मौसम की स्थिति गर्म और आर्द्र होने की उम्मीद है। 8 अप्रैल को चेन्नई का अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 28 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। दिन में गर्मी और उमस के साथ तापमान करीब 35 डिग्री के आसपास रह सकता है। शाम को तापमान 30 डिग्री तक गिर जाएगा और आर्द्रता 80 प्रतिशत के करीब होगी। खिलाड़ियों से पूरे खेल के दौरान गर्म और आर्द्र परिस्थितियों का मुकाबला करना पड़ेगा। शाम के समय हल्के बाद छाए रह सकते हैं, लेकिन बारिश की कोई आशंका नहीं है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: मिल गए हार के असली विलेन, विदेशी खिलाड़ियों ने डुबोई RCB की नैया! अकेले कोहली CGF पर भारी

ये भी पढ़ें: IPL 2024: इन 5 भारतीयों ने ढहा दिया मुंबई इंडियंस का किला, सिर्फ हार्दिक को जिम्मेदार ठहराना गलत!

Advertisement
Tags :
CSK vs KKRIPL 2024
Advertisement
Advertisement