whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक हफ्ते में दूसरी बार इस बल्लेबाज ने मचाई तबाही, गुजरात टाइटन्स की बढ़ी टेंशन

Maharaja T20 Trophy: महाराजा टी20 क्रिकेट लीग में गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज ने एक ही सप्ताह में दूसरी बार तूफानी पारी खेली है। इस बल्लेबाज ने अपने लाजवाब प्रदर्शन से गुजरात टाइटन्स की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। दिग्गज खिलाड़ी ने मैच के दौरान 9 छक्के जड़कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। 
12:04 PM Aug 25, 2024 IST | mashahid abbas
एक हफ्ते में दूसरी बार इस बल्लेबाज ने मचाई तबाही  गुजरात टाइटन्स की बढ़ी टेंशन
Hardik Pandya-Abhinav Manohar

Maharaja T20 Trophy: महाराजा टी20 ट्रॉफी में गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज अभिनव मनोहर ने गदर काट दिया है। अभिनव ने एक सप्ताह में दूसरी बार तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करके गुजरात टाइटन्स की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। अभिनव मनोहर महाराजा टी20 ट्रॉफी में शिवामोगा लायंस टीम का हिस्सा हैं। शिवामोगा लायंस पिछले 6 मैच हार चुका था। इस मैच में अभिनव की विस्फोटक पारी की मदद से टीम को पहली जीत नसीब हुई है। अभिनव मनोहर ने एक ही सप्ताह में दूसरी बार तूफानी बल्लेबाजी की है।

9 छक्के जड़कर खींचा ध्यान

अभिनव मनोहर ने शनिवार को हुबली टाइगर्स के खिलाफ खेले गए मैच में महज 27 गेंद पर ही 70 रन ठोक दिए। इस तूफानी पारी के दौरान उन्होंने 9 छक्के मारे। अभिनव मनोहर की इस तूफानी पारी की मदद से शिवामोगा लायंस ने हुबली टाइगर्स से मिले 142 रन के लक्ष्य को सिर्फ 15.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। महाराजा टी20 ट्रॉफी में ये शिवामोगा लायंस की इस संस्करण में पहली जीत है।

17 अगस्त को भी की थी तूफानी बल्लेबाजी 

अभिनव मनोहर ने इससे पहले 17 अगस्त को मैंग्लोर ड्रैगन्स के खिलाफ मैच खेला था। इस मैच में उन्होंने 34 गेंद पर नाबाद 84 रन बनाए थे। इस पारी के दौरान भी अभिनव ने 9 छक्के जड़े थे। हालांकि इस मैच में शिवामोगा लायंस को जीत नहीं मिल सकी थी।

ये भी पढ़ें: WTC Points Table: श्रीलंका को हराकर इंग्लैंड का बड़ा उलटफेर, भारत समेत इन टीमों की बढ़ी टेंशन

गुजरात टाइटन्स की बढ़ेगी मुश्किल 

अभिनव मनोहर आईपीएल में गुजरात टाइटन्स के लिए खेलते हैं। अभिनव ने आईपीएल में अब तक कुल 19 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने महज 231 रन ही बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 132.76 का रहा है। लेकिन महाराजा टी20 ट्रॉफी में अभिनव के प्रदर्शन को देखते हुए गुजरात टाइटन्स उन्हें रिटेन करने के लिए सोचेगी। इस बार आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन होना है, जिससे प्लेयर रिटेन करने के लिए 3-5 खिलाड़ी ही उपलब्ध होंगे। ऐसे में गुजरात टाइटन्स के लिए मुश्किल स्थिति पैदा हो जाएगी। अभिनव मनोहर फिलहाल महाराजा टी20 ट्रॉफी में 7 मैच में सर्वाधिक 31 छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: IPL में युवराज सिंह को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, पहली बार इस भूमिका में नजर आ सकते हैं युवी

ये भी पढ़ें: अंपायर ने खोल दी पाकिस्तानी विकेटकीपर की पोल, कहा ‘कबूतर की तरह…’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो