Advertisement

माही का देसी अंदाज! खुले आसमान में ढाबे पर की पार्टी, छोटे उस्ताद के साथ ली सेल्फी

Mahendra Singh Dhoni Viral Photo: इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर होने के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता में कोई भी कमी नहीं हुई है। हाल में ही धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर हो रही है। इस फोटो में ढाबे पर खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं।

featuredImage

Mahendra Singh Dhoni Viral Photo: महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे सफल कप्तान हैं। पूरे देश में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वो अपने दोस्तों के साथ ढाबे पर बैठ कर पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दावा किया जा रहा है कि इस वीकेंड पर महेंद्र सिंह धोनी अपने दोस्तों के साथ ढाबे पर पहुंचे थे। इस दौरान वो पूरे देसी अवतार में नजर आ रहे थे। इस फोटो में धोनी के साथ कुल 14 लोग हैं।

फैन के साथ क्लिक कराई सेल्फी

धोनी ने अपनी इस ढाबे पार्टी के दौरान एक छोटे बच्चे के साथ सेल्फी भी ली। धोनी इससे पहले भाई कई बार ऐसा कर चुके हैं। फैंस भी धोनी की इन फोटोज को पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले धोनी अनंत अंबानी की शादी में नजर आए थे। इस दौरान उनके साथ साक्षी और उनकी बेटी जीवा भी थी।

 

ये भी पढ़ें: Video: विनेश फोगाट की अपील पर CAS के 24 पन्नों में क्या? गिनाई हैरान करने वाली वजह 

धोनी को पसंद हैं देसी अवतार

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी अपने रांची वाले घर में ज्यादातर समय रहते हैं। इस दौरान उन्हें अपने फॉर्म हाउस पर खेती करना पसंद हैं। इसके अलावा वो अपने कुत्तों के साथ खेलते हुए नजर आते हैं। धोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी बार अपने कुत्तों के साथ खेलते हुए वीडियो को शेयर किया है।

 

आईपीएल फ्यूचर को लेकर संशय बरकरार

धोनी के आईपीएल फ्यूचर को लेकर अभी भी संशय बरकरार है। धोनी ने भी अभी तक आईपीएल से संन्यास का ऐलान नहीं किया है। उनके फ्यूचर कोCSK टीम मैनेजमेंट ने भी कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि उन्होंने कहा है कि उम्मीद है कि धोनी अगले सीजन में भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं। ऐसे में फैंस एक बार फिर से यही उम्मीद कर रहे हैं कि धोनी फिर से येलो जर्सी में नजर आ जाएं ।

ये भी पढ़ें: स्टेज पर बेहोश हुईं विनेश, परेशान हुए बजरंग और ताऊ महावीर फोगाट; देखें Video

Open in App
Tags :