खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Watch Video: राशिद खान का ऐसा हैरतअंगेज 'हेलीकॉप्टर शॉट', स्टेडियम में मौजूद हर कोई रह गया दंग

Rashid Khan Helicopter Shot Video: मेजर लीग क्रिकेट में अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान ने एमआई नयूयॉर्क के लिए बल्लेबाजी करते हुए हैरतअंगेज 'हेलीकॉप्टर शॉट' खेला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
02:10 PM Jul 25, 2024 IST | Vishal Pundir
Rashid Khan
Advertisement

Rashid Khan Helicopter Shot Video: अमेरिका में खेली जा रही मेजर लीग क्रिकेट में अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान का धमाका देखने को मिला। एमआई नयूयॉर्क की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए राशिद खान ने टेक्सास सुपर किंग्स के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली। अपनी पारी के दौरान राशिद खान ने एक ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट खेला, जिसको देखकर स्टेडियम में मौजूद हर कोई दंग रह गया। राशिद के शॉट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

राशिद ने खेला हैरतअंगेज 'हेलीकॉप्टर शॉट'

एमआई नयूयॉर्क और टेक्सास सुपर किंग्स के बीच खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में राशिद खान की बल्लेबाजी का तूफान देखने को मिला। हालांकि वो टीम को जीत नहीं दिला सके, लेकिन राशि ने अपनी तूफानी पारी से दर्शकों का दिल जीत लिया। इस मैच में राशिद ने बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंदों पर 55 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान राशिद ने 4 चौके और 4 शानदार छक्के लगाए।

ये भी पढ़ें:- ओमान के इस गेंदबाज ने क्रिकेट जगत में मचाई खलबली, बुमराह और शाहीन आफरीदी को भी पछाड़ा

Advertisement

टेक्सास सुपर किंग्स ने जीता था मैच

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई नयूयॉर्क ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 163 रन बनाए थे। एमआई नयूयॉर्क की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए राशिद खान ने सबसे ज्यादा 55 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा मोनांक पटेल ने 48 रनों की पारी खेली थी। जिसके बाद 164 रनों के लक्ष्य को टेक्सास सुपर किंग्स ने 18.3 ओवर में महज एक विकेट खोकर हासिल कर लिया था।


टेक्सास सुपर किंग्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 47 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान डु प्लेसिस ने 6 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए थे। इसके अलावा ड्वेन कॉन्वे ने 51 और एरोन हार्डी ने 40 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इस मैच को टेक्सास सुपर किंग्स ने 9 विकेट जीत लिया था।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympic में भारत के मुकाबले आज से, जानें किस खेल में लगेगा दांव और कहां देख सकेंगे मैच

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका को लगा दूसरा बड़ा झटका, टी20 सीरीज से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी

Advertisement
Tags :
Major League CricketRashid Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement