होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

World Cup विजेता टीम इंडिया को उस देश से बुलावा, जो PM मोदी के खिलाफ गलत बोल पछताया

Maldives sent invitation to Team India: टीम इंडिया ने दूसरी बार टी 20 वर्ल्ड कप जीता है। टी 20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया गया है। इसी बीच मालदीव ने टीम इंडिया को एक बड़ा इनविटेशन दिया है।
10:05 PM Jul 08, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Maldives sent invitation to Team India: मालदीव ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक गलती उसे इतनी ज्यादा भारी पड़ जाएगी। मालदीव में कुछ मंत्रियों ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी थी कि वह अब कंगाली के रास्ते पर आ गए हैं। इंडियन टूरिस्‍ट अब मालदीव जाना पसंद नहीं करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इंडियन टूरिस्‍ट की संख्‍या में 40 फीसदी तक की ग‍िरावट दर्ज की गई है। मालदीव इस समय इंडियन टूरिस्‍ट को लेकर छटपटा रहा है। इसी कड़ी में उसने अब विश्व विजेता टीम इंडिया को न्‍योता भेजा है।

Advertisement

टीम इंडिया को भेजा इनविटेशन

मालदीव टूरिस्‍ट संघ और टूरिस्‍ट जनसंपर्क निगम ने टीम इंडिया को मालदीव आने का इनविटेशन भेजा है। मालदीव टूरिस्‍ट संघ और टूरिस्‍ट जनसंपर्क निगम ने अपने बयान में कहा, 'मालदीव मार्केटिंग एंड पब्लिक रिलेशंस कॉरपोरेशन ने मालदीव एसोसिएशन ऑफ टूरिज्म इंडस्ट्री की मदद से टीम इंडिया को यहां आने के लिए इनविटेशन भेजा है।'

 

Advertisement

इस इनविटेशन को लेकर संस्‍था के एमडी इब्राहिम शिउरी और एमएटीआई के महासचिव अहमद नजीर ने कहा कि हम टीम इंडिया का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

टीम इंडिया की मदद से बढ़ाना चाहता है टूरिज्म

टी 20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया गया था। जिस तरह से टीम इंडिया का स्वागत किया गया है, उसके बाद मालदीव भी ये सोचने को मजबूर है कि कैसे टीम इंडिया का ध्यान इधर खींचा जाए। अगर टीम इंडिया मालदीव यहां आती है तो और भी उनके फैंस मालदीव आएंगे।

मालदीव टूरिस्‍ट संघ और टूरिस्‍ट जनसंपर्क निगम ने अपने बयान में कहा कि उन्हें खुशी होगी अगर टीम इंडिया उन्हें एक बार होस्ट बनने का मौका देती है।

ये भी पढ़ें: अभिषेक शर्मा के जीरो पर आउट होने से खुश थे युवराज, बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा 

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: तीसरे मैच में यशस्वी, संजू और शिवम को मिलेगा मौका, किसका कटेगा पत्ता?

Open in App
Advertisement
Tags :
bcciTeam India
Advertisement
Advertisement