whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'...बहुत पावरफुल बन गया', CM ममता बनर्जी ने क्यों दी अमित शाह को बधाई?

CM Mamata Banerjee Statement On Amit Shah : पूरे देश में कोलकाता रेप-मर्डर का केस तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में ममता सरकार चौतरफा घिरती नजर आ रही हैं। इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने अमित शाह पर तंज भरी बधाई दी।
06:41 PM Aug 29, 2024 IST | Deepak Pandey
    बहुत पावरफुल बन गया   cm ममता बनर्जी ने क्यों दी अमित शाह को बधाई
सीएम ममता बनर्जी ने अमित शाह को क्यों दी बधाई।

Jay Shah ICC Chairman : कोलकाता रेप-मर्डर मामले पर चौतरफा अलोचना झेल रहीं सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को एक्स पर पोस्ट कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कटाक्ष करते हुए तंज भरी बधाई दी। जय शाह के निविर्रोध आईसीसी चेयरमैन चुने जाने के बाद मुख्यमंत्री ने यह पोस्ट किया। अब बड़ा सवाल उठता है कि ममता बनर्जी ने सच में अमित शाह को बधाई दी या फिर तंज कसा।

जानें सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा?

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बधाई हो, केंद्रीय गृह मंत्री! आपका बेटा पॉलिटिशियन नहीं बना है, बल्कि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) का चेयरमैन बन गया है। यह एक ऐसा पद है, जो अधिकांश पॉलिटिशियन के पद से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। आपका बेटा वास्तव में बहुत पावरफुल बन गया है और मैं आपको उसकी इस सबसे बड़ी उपलब्धि के लिए बधाई देता हूं। बधाई।

यह भी पढे़ं : ICC चेयरमैन बनने के बाद इन 3 बड़ी चुनौतियों से कैसे पार पाएंगे जय शाह? गंभीर हैं मुद्दे

परिवारवाद के आरोप पर सीएम का जवाब

भाजपा और खासकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हमेशा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर परिवारवाद का आरोप लगाते रहते हैं। उनके इस बयान के जवाब में ही ममता बनर्जी की यह टिप्पणी सामने आई। उन्होंने जय शाह के आईसीसी चेयरमैन बनने की बधाई देते हुए अमित शाह पर तंज कसा है।

यह भी पढे़ं : Video: ICC चेयरमैन जय शाह को कितनी मिलेगी सैलरी? क्या करेंगे काम

1 दिसंबर को संभालेंगे जिम्मेदारी

आपको बता दें कि जय शाह अमित शाह के बेटे हैं। वे साल 2019 से बीसीसीआई के सचिव हैं। जय शाह मंगलवार को निविर्रोध आईसीसी के चेयरमैन बने। वह इस पद को संभालने वाले युवा चेयरमैन होंगे। वे एक दिसंबर को आईसीसी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालेंगे। वे ग्रेग बार्कले का स्थान लेंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो