whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पेरिस ओलंपिक के समापन समारोह से पहले एफिल टॉवर पर चढ़ गया शख्स, बढ़ाई गई सुरक्षा, सामने आया Video

Paris Olympics Closing Ceremony : पेरिस ओलंपिक के समापन समारोह से पहले एक शख्स एफिल टॉवर पर चढ़ गया। इसे लेकर अधिकारियों में हड़कंप मच गया और उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी। एफिल टॉवर पर चढ़ते शख्स का एक वीडियो भी सामने आया है।
10:31 PM Aug 11, 2024 IST | Deepak Pandey
पेरिस ओलंपिक के समापन समारोह से पहले एफिल टॉवर पर चढ़ गया शख्स  बढ़ाई गई सुरक्षा  सामने आया video
एफिल टॉवर पर चढ़ा शख्स।

Paris Olympics Closing Ceremony : पेरिस में ओलंपिक समारोह का आज समापन होने वाला है। समापन समारोह से कुछ घंटे पहले एक व्यक्ति को पेरिस के ऐतिहासिक एफिल टॉवर पर चढ़ते हुए देखा गया। इसे लेकर स्थानीय अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। फ्रांसीसी पुलिस ने आनन-फानन में आइफिल टॉवर को खाली करा दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसे लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक शर्टलेस आदमी रविवार को 330 मीटर ऊंचे एफिल टॉवर पर चढ़ गया। इस दौरान कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को एफिल टॉवर पर चढ़ते हुए देखा। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उसने कहां से टॉवर पर चढ़ाई शुरू की थी। इस पर पुलिस ने दोपहर 3 बजे के आसपास पर्यटकों को इलाके से बाहर निकाल दिया। वहीं, कुछ लोगों को थोड़ी देर के लिए टॉवर की दूसरी मंजिल पर बंद कर दिया गया था, जिन्हें करीब आधे घंटे के बाद बाहर निकलने दिया गया।

यह भी पढ़ें : क्या दुनिया की Sexiest एथलीट ने जीता गोल्ड मेडल? विवाद में आईं; सोशल मीडिया पर हैं 70 लाख फॉलोअर्स

पेरिस में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

ऐसे समय में यह घटना हुई है, जब ओलंपिक का समापन हो रहा है। इसे लेकर पेरिस और उसके आसपास के इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। बताया जा रहा है कि एफिल टॉवर पर चढ़ने वाला ब्रिटिश व्यक्ति है। बताया जा रहा है कि उसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए टॉवर पर चढ़ने का फैसला किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : कौन है बला की खूबसूरत ये जिम्नास्टिक कोच? जिसने Paris Olympics में लूटी महफिल

शख्स से पूछताछ कर रही पुलिस

फ्रांसीसी पुलिस अब यह पता लगा रही है कि इस शख्स ने एफिल टॉवर पर क्यों चढ़ा। कहीं उसका कनेक्शन किसी संदिग्ध संगठन से तो नहीं है। आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक के समापन समारोह को लेकर आसपास के इलाकों में 30,000 से ज्यादा पुलिस अधिकारी और कर्मी तैनात किए गए हैं। इसे लेकर फ्रांस के गृह मंत्री गेराल्ड डर्मैनिन ने जानकारी दी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो