whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महज 17 रन पर ढेर हो गई टीम, दूसरी बार दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड; 4 बल्लेबाजों का नहीं खुला खाता

ICC Mens T20 World Cup Asia Qualifier: हांगकांग और मंगोलिया के बीच खेला गया मुकाबला क्रिकेट फैंस को याद रहने वाला है। इस मैच में पूरी मंगोलिया की टीम महज 17 रनों पर ढेर हो गई।
03:50 PM Aug 31, 2024 IST | Vishal Pundir
महज 17 रन पर ढेर हो गई टीम  दूसरी बार दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड  4 बल्लेबाजों का नहीं खुला खाता
Hong Kong vs Mongolia

ICC Mens T20 World Cup Asia Qualifier: आईसीसी टी20 विश्व कप एशिया क्वालिफायर ए में हांगकांग और मंगोलिया के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को हर कोई याद रखने वाला है। इस मैच में मंगोलिया की टीम के नाम टी20 क्रिकेट में एक बार फिर से शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। मैच के दौरान पूरी मंगोलिया की टीम महज 17 रनों पर ही ढेर हो गई। ये दूसरी बार है जब टी20 क्रिकेट में मंगोलिया की टीम कम स्कोर पर आउट हुई हो। इससे पहले 8 मई 2024 को जापान के खिलाफ मंगोलिया की टीम महज 12 रनों पर ढेर हो गई थी।

4 बल्लेबाज नहीं खोल पाए खाता

इस मैच में मंगोलिया के चार खिलाड़ी अपना खाता भी नहीं खोल पाए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाया। मंगोलिया की तरफ से मोहन विवेकानंद ने सबसे ज्यादा 5 रनों की पारी खेली। इसके अलावा तीन खिलाड़ियों ने 2-2-2 रन और तीन खिलाड़ियों ने 1-1-1 रन बनाया।

ये भी पढ़ें:- चार ओवर, चार मेडन और एक विकेट…अब इस दिग्गज गेंदबाज ने रच दिया इतिहास

मंगोलिया ने खेले 14.2 ओवर

मंगोलिया की टीम ने इस मैच में 14.2 ओवर खेले थे। पूरी टीम को महज 17 रन बनाने के लिए 14.2 ओवर लगे। इस मैच में हांगकांग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जो उनका सही फैसला साबित हुआ। हांगकांग के गेंदबाजों के सामने मंगोलिया के बल्लेबाजों को टिकना मुश्किल हो रहा था।

9 विकेट से हांगकांग ने जीता मैच

हांगकांग ने इस मैच को 9 विकेट से जीत लिया था। 18 रन के लक्ष्य को टीम ने 1.4 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया था। इसके अलावा हांगकांग की तरफ से आयुष शुक्ला ने कमाल की गेंदबाजी की। आयुष ने इस मैच में चार ओवर डाले और उनके चारों ही ओवर मेडन थे। इन चार ओवरों में आयुष ने एक विकेट हासिल किया था।

ये भी पढ़ें:- 6 गेंद पर लगाए 6 छक्के, क्या भारत को मिल गया नया युवराज!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो