whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हार्दिक के बाद मार्टिन गप्टिल के 'नो लुक' सिक्स ने लूटी महफिल, बार-बार रिप्ले देखकर भी नहीं भरेगा मन

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2024 के फाइनल में मार्टिन गप्टिल ने अपने एक शॉट से हर किसी को दीवाना बना दिया है। गप्टिल के बल्ले से निकले धांसू सिक्स की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।
10:00 PM Oct 16, 2024 IST | Mohan Kumar
हार्दिक के बाद मार्टिन गप्टिल के  नो लुक  सिक्स ने लूटी महफिल  बार बार रिप्ले देखकर भी नहीं भरेगा मन
Martin Guptil

Martin Guptil No Look Six: 6 अक्टूबर की शाम को ग्वालियर के मैदान पर हार्दिक पांड्या ने कमाल का 'नो लुक' शॉट खेला था। हार्दिक के बल्ले से निकले उस शॉट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी और वीडियो जमकर वायरल हुआ था। हार्दिक के उस शॉट का हर कोई दीवाना हो गया था। अब ऐसा ही एक और शॉट लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2024 में मार्टिन गप्टिल के बल्ले से निकला है। या फिर यूं कहें कि हार्दिक के शॉट से कई गुना बेहतर। गप्टिल ने यह कमाल का शॉट साउदर्न सुपर स्टार्स की तरफ से खेलते हुए कोणार्क सूर्या ओडिशा के खिलाफ जड़ा।

Advertisement

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

Advertisement

View Results

गप्टिल का नो लुक शॉट

दरअसल, लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2024 के फाइनल में साउदर्न सुपर स्टार्स की भिड़ंत कोणार्क सूर्या ओडिशा के साथ हो रही है। कोणार्क ओडिशा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउदर्न स्टार्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और श्रीवत्स गोस्वामी बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। हालांकि, दूसरे छोर पर खड़े गप्टिल ने शुरुआती ओवरों में ही अपने हाथ खोले।

पारी के 5वें ओवर की पांचवीं गेंद पर विनय कुमार के खिलाफ गप्टिल ने कमाल का नो लुक शॉट खेला। विनय की शॉर्ट पिच गेंद को गप्टिल ने बिना देखे ही मिडविकेट के ऊपर से डायरेक्ट बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया। गप्टिल के बल्ले से निकले छक्के ने काफी दूरी भी तय की। गप्टिल के इस शॉट की कमेंटेटर ने भी जमकर तारीफ की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि, खिताबी मुकाबले में गप्टिल बल्ले से ज्यादा रंग नहीं जमा सके और 25 गेंदों का सामना करने के बाद 27 रन बनाकर आउट हुए।

साउदर्न ने खड़ा किया सम्मानजनक स्कोर

साउदर्न सुपर स्टार्स की ओर से हैमिल्टन मसाकाद्जा ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 58 गेंदों में 83 रन की तूफानी पारी खेली। हैमिल्टन ने अपनी इस पारी के दौरान 8 चौके और पांच छक्के जमाए। वहीं, पवन नेगी ने भी बल्ले से धमाल मचाया और 24 गेंदों पर 33 रन की तेज तर्रार पारी खेली, जिसके दम पर टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 164 रन लगाने में सफल रही। गेंदबाजी में कोणार्क स्टार्स की ओर से दिलशान मुनवीरा ने कहर बरपाते हुए सिर्फ 9 रन देकर चार विकेट झटके।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो