होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, धोनी का चहेता गेंदबाज हुआ बाहर!

Matheesha Pathirana: IPL 2024 से पहले CSK के लिए बुरी खबर सामने आई है। मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग चोट के कारण शुरुआती कुछ मुकाबलों से बाहर हो गए हैं।
02:36 PM Mar 21, 2024 IST | News24 हिंदी
Matheesha Pathirana miss start of IPL 2024 due to hamstring injury CSK इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया
Advertisement

Matheesha Pathirana: IPL 2024 से पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग चोट के कारण शुरुआती कुछ मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। 21 साल के श्रीलंकाई गेंदबाज बांग्लादेश के खिलाफ सिलहट में खेले गए दूसरे टी20 में के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में उन्होंने अपना स्पैल तक पूरा नहीं किया था। इतना ही नहीं वह सीरीज के तीसरे मुकाबले से भी बाहर हो गए थे। पथिराना को धोनी का चहेता गेंदबाज माना जाता है।

Advertisement

डेथ ओवर्स में रहे थे किफायती

ESPN क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, पथिराना श्रीलंका क्रिकेट के फिजियो के साथ रिहैब के दौर से गुजर रहे हैं। श्रीलंका क्रिकेट से मंजूरी मिलते ही वह CSK की टीम में शामिल हो जाएगा। पथिराना की चोट CSK के लिए एक बड़ा झटका है। टीम के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे भी अंगूठे की चोट के कारण मई तक लीग से बाहर रहेंगे। IPL 2023 के दौरान पथिराना ने डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाज की थी। उन्होंने पिछले सीजन 12 मुकाबलों में 19.53 की औसत और 8 की इकॉनमी से 19 शिकार किए थे। वह अंतिम ओवर्स में अपनी टीम के लिए काफी किफायती साबित हुए थे। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी ने उन पर भरोसा जताया था। उन्होंने लीग में अब तक खेले 14 मुकाबलों में 21 विकेट प्राप्त किए हैं।

मुस्तफिजुर को मौका मिलना तय

पथिराना की गैरमौजूदगी में बांग्लादेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करते नजर आएंगे। मुस्तफिजुर भी ऐंठन का सामना कर रहे थे। 18 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में उन्हें स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाया गया था। हालांकि, अब वह पूरी तरह ठीक होकर CSK स्क्वॉड से जुड़ गए हैं। वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पहले मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि, चेन्नई की पिच पर स्पिनर्स को ज्यादा मदद मिलती है, ऐसे में टीम के पास मोईन अली के रूप में स्पिन विकल्प भी मौजूद है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: आईपीएल से पहले इंग्लैंड के 5 खिलाड़ियों ने दिया धोखा, कौन-कौन सी टीमों की बढ़ी टेंशन

ये भी पढ़ें: IPL 2024, CSK vs RCB: बेंगलुरु से भिड़ने को तैयार येलो आर्मी, इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024Matheesha Pathirana
Advertisement
Advertisement