whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: पहले मैच में तूफानी गेंदबाज को मौका मिलना मुश्किल! इस वजह से फंसा पेच

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली 3 मैच की टी-20 सीरीज में मयंक यादव को मौका दिया गया है। लेकिन पहले मैच में उन्हें मौका मिलना मुश्किल लग रहा है।
09:12 AM Oct 06, 2024 IST | Alsaba Zaya
ind vs ban  पहले मैच में तूफानी गेंदबाज को मौका मिलना मुश्किल  इस वजह से फंसा पेच

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली 3 मैच की टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। पहला मैच ग्वालियर में 6 अक्टूबर को खेला जाएगा। भारतीय स्क्वाड में युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव को भी मौका मिलना मुश्किल लग रहा है। उनकी जगह टीम में बनती हुई नजर नहीं आ रही है। ऐसे में कप्तान सूर्यकुमार यादव उनका पत्ता काट सकते हैं।

Advertisement

मयंक यादव रह सकते हैं बाहर

मयंक यादव बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली 3 मैच की टी-20 सीरीज के लिए चुना गया है। लेकिन उनको पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुश्किल लग रहा है। दरअसल मयंक से पहले अर्शदीप सिंह को टीम में शामिल किया जाएगा, जिन्होंने टी-20 विश्व कप 2024 में सबसे ज्यादा 17 विकेट झटके थे। इसके अलावा इस सीरीज के लिए हर्षित राणा को मौका दिया गया है। हर्षित को आईपीएल 2024 के बाद भारतीय टीम में मौका दिया गया था। उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई 5 मैच की टी-20 सीरीज के अलावा श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज में भी शामिल किया गया था। लेकिन कड़ी प्रतिस्पर्धा के कारण उन्हें  अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला। ऐसे में मैनेजमेंट मयंक यादव को और इंतजार करा सकती है।

ऑलराउंडर्स को मौका मिलने की उम्मीद

माना जा रहा है कि पहले मैच में मैनेजमेंट ज्यादातर ऑलराउंडर्स को मौका देगी। सीरीज के लिए बतौर ऑलराउंडर्स हार्दिक पंड्या, नितीश कुमार रेड्डी और वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है। टी-20 में इन दिनों बल्लेबाज और गेंदबाज की तुलना में ऑलराउंडर्स को अधिक तरजीह दी जाती है। इस लिहाज से भी मयंक का मौका मिलना मुश्किल लग रहा है।

Advertisement

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का स्क्वाड

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, नितीश कुमार रेड्डी, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव।

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो