whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI Vs CSK Head To Head: चेन्नई और मुंबई के बीच होगा महामुकाबला, रुतुराज के लिए आसान नहीं होगी जीत

IPL 2024 के 29वें मैच में रविवार को डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस की टक्कर चेन्नई सुपर किंग्स से होगी।
02:25 PM Apr 13, 2024 IST | News24 हिंदी
mi vs csk head to head  चेन्नई और मुंबई के बीच होगा महामुकाबला  रुतुराज के लिए आसान नहीं होगी जीत
मुंबई और चेन्नई के बीच रविवार को होगा घमासान।

MI Vs CSK Head To Head: IPL 2024 के 29वें मैच में रविवार को डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। साथ ही दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस की टक्कर चेन्नई सुपर किंग्स से होगी। यह मैच मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मौजूदा सीजन में CSK ने अब तक 5 मैच खेले हैं और 3 में जीत दर्ज की है। इसके अलावा MI ने 5 में से 2 मुकाबलों में फतेह हासिल की है। ऐसे में हार्दिक पांड्या और रुतुराज गायकवाड़ की नजर अगले मैच में जीत पर होगी।

दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर

5 बार की IPL विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 14 अप्रैल को एक रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। दोनों टीमें के बीच IPL में हमेशा कांटे की टक्कर देखने को मिली है। MI और CSK के बीच आईपीएल में अब तक 36 मुकाबले खेले गए हैं। इस दौरान MI ने 20 मैच जीते हैं और CSK को 16 में जीत मिली है। मुंबई ने चेन्नई के विरुद्ध पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 और चेज करते हुए 10 मैच जीते हैं। दूसरी ओर चेन्नई ने पहले बैटिंग करते हुए 6 और टारगेट का पीछा करते हुए 10 मैच अपने नाम किए हैं।

वानखेड़े स्टेडियम में प्रदर्शन

वानखेड़े स्टेडियम में MI और CSK का 11 बार आमना-सामना हुआ है। इस दौरान मुंबई इंडियंस ने 7 और चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 मुकाबलों पर कब्जा जमाया है। CSK के खिलाफ वानखेड़े में मुंबई इंडियंस ने पहले बैटिंग करते हुए 4 और चेज करते हुए 3 मैच जीते। इसके साथ ही MI के खिलाफ वानखेड़े में चेन्नई सुपर किंग्स ने टारगेट चेज करते हुए सभी 4 मैच जीते हैं। MI ने अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में कुल 81 मैच खेले हैं। इस दौरान टीम ने 50 मैच जीते हैं और 30 में उन्हें हार मिली है। 1 मुकाबला टाई भी रहा है। साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने वानखेड़े स्टेडियम में अब तक 24 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान टीम को 12 में जीत और इतने ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए अभी भी खुले हैं प्लेऑफ के दरवाजे, समझें आसान भाषा में

ये भी पढ़ें: IPL 2024: इस सीजन डेब्यू करने वाले कप्तानों का अब कैसा रहा प्रदर्शन, यहां जानिए आंकड़े

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो