whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: माइकल वॉन को भारी पड़ा 'बैजबॉल', फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के पूर्व महान बल्लेबाज माइकल वॉन ने भारतीय बल्लेबाजों की खूब तारीफ की। लेकिन वह इस दौरान सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए।
10:26 PM Oct 01, 2024 IST | Alsaba Zaya
ind vs ban  माइकल वॉन को भारी पड़ा  बैजबॉल   फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Michael Vaughan: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने आक्रामक बल्लेबाजी की और बांग्लादेशी गेंदबाजों का धुआं उड़ा दिया। टेस्ट में टी-20 अंदाज में बल्लेबाजी करता देख माइकल वॉन भी भारतीय बल्लेबाजों की तारीफ करने से नहीं रुके। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। जिसके बाद फैंस ने भी वॉन के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इस दौरान भारतीय फैंस ने वॉन के मजे ले लिए।

Advertisement

वॉन ने भारतीय टीम के पढ़े कसीदे

कानपुर में खेले गए दूसरे मैच की पहली पारी में भारत ने बैजबॉल खेलते हुए बांग्लादेशी गेंदबाजों की खूब धुनाई कर दी। जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व महान बल्लेबाज माइकल वॉन ने भारतीय खिलाड़ियों की तुलना इंग्लैंड के बैजबॉल स्टाइल से कर दी। उन्होंने लिखा कि मुझे लगता है कि भारत बैजबॉल खेल रहा है। इसके बाद माइकल के पोस्ट पर भारतीय फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए चुटकी ले ली। एक यूजर ने वॉन को कहा कि बैजबॉल भारत का ही है। इंग्लैंड वालों ने इसे कॉपी किया है, जबकि दूसरे यूजर ने वॉन को चुप रहने की सलाह दी।

भारत ने उड़ाए थे परखच्चे

कानपुर टेस्ट मैच में भारत ने अपनी पहली पारी में आक्रामक बल्लेबाजी की थी। सलामी बल्लेबाज की भूमिका में उतरे रोहित शर्मा ने समा बांध दिया। रोहित ने अपनी पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा था। इसके अलावा उनका साथ देने आए यशस्वी जायसवाल ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। भारत ने इस दौरान केवल 18 गेंदों में ही 50 रन बना लिए थे।

Advertisement

रोहित ने 11 गेंदों में 23 और जायसवाल ने 51 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद केएल राहुल और विराट ने भी तेज बल्लेबाजी कर भारतीय टीम की जीत में अहम योगदान निभाया था।

भारतीय टीम ने इस मैच में रचा इतिहास

भारतीय टीम ने इस मैच में कई उपलब्धियां अपने नाम की। टीम इंडिया ने इस मैच में टेस्ट फॉर्मेट में सबसे तेज 50, 100, 200 और 250 रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पछाड़ हासिल की नई उपलब्धि, ऐसा करने वाली बनी दूसरी टीम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो