whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

टीम इंडिया में नहीं मिला मौका, अब RCB के इस बल्लेबाज ने सात समुंदर पार मचाया धमाल

Milind Kumar: मिलिंद कुमार ने यूएसए बनाम यूएई के बीच खेले जा रहे मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने इस मैच में कमाल का प्रदर्शन किया और लगभग सभी गेंदबाजों के खिलाफ खुलकर बल्लेबाजी की।
06:46 PM Sep 24, 2024 IST | Alsaba Zaya
टीम इंडिया में नहीं मिला मौका  अब rcb के इस बल्लेबाज ने सात समुंदर पार मचाया धमाल

Milind Kumar scored a brilliant century : कड़ी प्रतिस्पर्धा की वजह से कई खिलाड़ियों को टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिलता है। ऐसे में इन खिलाड़ियों को आईपीएल फ्रेंचाइजी का साथ मिलता है। हालांकि कुछ खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजियां ज्यादा पैसे नहीं दे पाती हैं। भारत के कई घरेलू क्रिकेटर्स टीम इंडिया में मौका नहीं मिलने की वजह से आज दूसरे देश के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। 24 सितंबर को यूएसए बनाम यूएई के बीच खेले जा रहे मुकाबले में आरसीबी के एक बल्लेबाज ने शानदार शतकीय पारी खेली है।

Advertisement

आरसीबी के बल्लेबाज का धमाल

आईसीसी मेंस क्रिकेट विश्व कप लीग 2 का मुकाबला यूएसए और यूएई (USA vs UAE) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में यूएसए की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मिलिंद कुमार ने धमाल मचा दिया। उन्होंने 110 गेंदों में 155 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 16 चौके के अलावा 5 छक्के जड़ते हुए 140.90 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की। यूएई का कोई भी गेंदबाज उनको अपना शिकार नहीं बना सका। मिलिंद की शतकीय पारी के दम पर यूएसए ने इस मैच में विशाल स्कोर खड़ा किया।

Advertisement

दिल्ली और आरसीबी का रह चुके हैं हिस्सा

मिलिंद, मूल रूप से भारतीय हैं। वे दिल्ली की ओर से प्रथम श्रेणी, लिस्ट A और टी-20 क्रिकेट में भाग ले चुके हैं। इसके अलावा आईपीएल में भी उन्होंने आरसीबी और दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से हिस्सा लिया था।

इसके बाद मिलिंद (Milind Kumar Usa Batter) ने एनओसी लेकर अमेरिका का रुख किया। टी-20 विश्व कप 2024 में भी मिलिंद को यूएसए की टीम में शामिल किया गया था। लेकिन इस टूर्नामेंट में वह एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके थे।

Advertisement

ऐसा है मैच का हाल

इस मैच में यूएसए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 339/4 रन बनाए थे। सलामी बल्लेबाज समित पटेल ने 58 गेंदों में 48 रन बनाए थे, जबकि साईतेजा मुक्कामल्ला ने भी 99 गेंदों में 107 रनों की पारी खेली थी।
वहीं खबर लिखे जाने तक यूएई 24 ओवर में 139/5 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रही है।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: कानपुर टेस्ट से पहले भारी बवाल, स्टेडियम के बाहर हुआ विरोध, 20 लोगों पर दर्ज हुई FIR

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो