whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

विराट कोहली का यह हाल देख विपक्षी गेंदबाज भी हैरान, सैंटनर ने बताया स्टार बल्लेबाज के खिलाफ क्या था प्लान

विराट कोहली पुणे टेस्ट मैच की पहली पारी में सिर्फ एक रन बनाकर आउट हुए। कोहली को मिचेल सैंटनर ने क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई। सैंटनर ने कहा कि विराट को इस तरह से आउट होते देखना उनके लिए भी काफी चौंकाने वाला था।
08:24 PM Oct 25, 2024 IST | News24 हिंदी
विराट कोहली का यह हाल देख विपक्षी गेंदबाज भी हैरान  सैंटनर ने बताया स्टार बल्लेबाज के खिलाफ क्या था प्लान
Virat Kohli

Virat Kohli vs Mitchell Santner: पुणे टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली जिस तरह से आउट हुए वो चर्चा का विषष बन गया है। सोशल मीडिया पर तो कोहली की जमकर आलोचना हुई ही, इसके साथ ही क्रिकेट के जानकारों ने भी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज को आड़े हाथों लिया। टेस्ट के दूसरे दिन विराट का विकेट चटकाने वाले गेंदबाज मिचेल सैंटनर भी कोहली के खराब शॉट से हैरान रह गए। कीवी गेंदबाज का कहना है कि जिस तरह से विराट अपना विकेट गंवाया वो उनके लिए भी काफी चौंकाने वाला था। कोहली अपने सबसे पसंदीदा फॉर्मेट में इन दिनों रनों के लिए जूझ रहे हैं। इस साल विराट के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है।

Advertisement

कोहली के विकेट से सैंटनर हैरान

विराट कोहली को एक रन के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाने वाले सैंटनर ने दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के बैटर को लेकर बड़ी बात कही। विराट के विकेट को लेकर पूछे गए सवाल पर कीवी गेंदबाज ने कहा, "कोहली का इस तरह से आउट होना काफी चौंकाने वाला था। वह काफी धीमी बॉल थी। पेस में लगातार बदलाव करना आज सबसे बड़ा हथियार साबित हुआ। मैंने बस एंगल के साथ खेलने की कोशिश की। मैंने वॉशिंगटन सुंदर की गेंदबाजी को देखा और मुझे वो काफी कूल लगा। ऐसे में मेरे को लगा कि यह मैं भी कर सकता हूं। मैंने सही स्पीड के साथ गेंदबाजी करने की कोशिश की और उसमें मैंने गेम के हिसाब से लगातार बदलाव किए। मैंने बस स्पीड को 90 के करीब रखने का प्रयास किया।"

Advertisement

टेस्ट में रनों के लिए जूझ रहे विराट

विराट कोहली का क्रिकेट का सबसे लंबे फॉर्मेट में हाल बेहाल है। साल 2024 में विराट ने अब तक कुल 5 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान खेली 9 पारियों में कोहली के बल्ले से 28 की मामूली औसत से सिर्फ 228 रन निकले हैं। कोहली के बल्ले से इस साल कोई भी शतक नहीं निकल सका है। टीम इंडिया का दिग्गज बल्लेबाज साल 2024 में सिर्फ एक अर्धशतक ही लगा सका है। बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में खेली गई टेस्ट सीरीज में भी कोहली कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे और उनका सर्वाधिक स्कोर 47 रन रहा था।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो