whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KKR vs SRH: प्लेऑफ में रंग में लौटे मिचेल स्टार्क, हैदराबाद के बल्लेबाजों की खटिया खड़ी की

KKR vs SRH IPL 2024 Playoffs Mitchell Starc: IPL 2024 के पहले क्वालिफायर में आज कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद है। अहम मुकाबले में मिचेल स्टार्क ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 4 ओवर में 3 विकेट चटकाए।
10:40 PM May 21, 2024 IST | Rajat Gupta
kkr vs srh  प्लेऑफ में रंग में लौटे मिचेल स्टार्क  हैदराबाद के बल्लेबाजों की खटिया खड़ी की
मिचेल स्टार्क ने झटके 3 विकेट।

KKR vs SRH IPL 2024 Playoffs Mitchell Starc: IPL 2024 के पहले क्वालिफायर में आज कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रही इस भिड़ंत में SRH के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पूरे सीजन शानदार लय में नजर आने वाली हैदराबाद क्वालिफायर 1 में फीकी नजर आई। टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती गई और 19.3 ओवर में 159 रन पर सिमट गई।

स्टार्क ने झटके 3 विकेट

17वें सीजन में कुछ खास नहीं करने वाले मिचेल स्टार्क अहम मुकाबले में चमके। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 8.5 की इकॉनमी से 34 रन देकर 3 विकेट चटकाए। स्टार्क ने पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर ट्रेविस हेड को बोल्ड किया। हेड खाता तक नहीं खोल पाए। इसके बाद 5वें ओवर की 5वीं गेंद पर उन्होंने नीतिश रेड्डी को अपना शिकार बनाया। रेड्डी ने 10 गेंदों का सामना किया और 9 रन बनाए। इसी ओवर की आखिरी गेंद पर स्टार्क ने शाहबाज अहमद को बोल्ड किया। शाहबाज भी खाता तक नहीं खोल पाए।

प्लेऑफ में किए हैं अब तक 3 शिकार

बता दें कि मिचेल स्टार्क ने IPL प्लेऑफ में अब तक 3 शिकार किए हैं। खास बात यह है कि उन्होंने सभी बल्लेबाजों को उन्होंने डक पर पवेलियन भेजा है। इससे पहले 2015 में राजस्थान रॉयल्स के क्रिस मोरिस और चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावों को उन्होंने डक पर पवेलियन भेजा था। IPL 2024 में स्टार्क के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अब तक 13 मैच खेले हैं। इस दौरान 12 पारियों में उन्होंने 28.66 की औसत और 11.07 की इकॉनमी से 15 शिकार किए हैं। ग्रुप स्टेज में स्टार्क का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। हालांकि, अहम मुकाबलों से पहले स्टार्क की फॉर्म में वापसी कोलकाता के लिए अच्छे संकेत हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction: इन 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है मुंबई इंडियंस

ये भी पढ़ें: शेन वॉटसन ने RCB फैंस से क्यों मांगी माफी, 2016 फाइनल में ऐसा क्या हुआ?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो