whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Watch Video: T20 WC 2024 में नहीं चला बल्ला, अब RCB के इस खिलाड़ी ने लगातार 5 छक्के जड़कर मचा दिया तहलका

मेजर लीग क्रिकेट 2024 में आरसीबी के बल्लेबाज फिन एलन ने बल्ले से धमाका करते हुए लॉस एंजलिस नाइट राइडर्स के खिलाफ 5 गेंद पर लगातार 5 छक्के लगाए।
11:57 AM Jul 08, 2024 IST | News24 हिंदी
watch video  t20 wc 2024 में नहीं चला बल्ला  अब rcb के इस खिलाड़ी ने लगातार 5 छक्के जड़कर मचा दिया तहलका
Finn Allen

Finn allen 5 Consecutive Sixes: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के समापन के बाद अमेरिका में मेजर लीग क्रिकेट 2024 का रोमांच शुरू हो गया है। लीग में हर दिन एक से बढ़कर एक धमाकेदार मुकाबले खेले जा रहे हैं। सोमवार को एमएलसी में न्यूजीलैंड के धमाकेदार बल्लेबाज फिन एलन ने बल्ले से तूफान मचाते हुए छक्कों की बारिश कर दी। फिन एलन ने लॉस एंजलिस नाइट राइडर्स के खिलाफ बल्ले से धमाका करते हुए लगातार 5 छक्के जड़े।

Advertisement

फिन ने बल्ले से मचाया तूफान

फिन एलन ने छक्कों की शुरुआत आंदे रसेल के खिलाफ मैच के पांचवें ओवर में शुरू की। उन्होंने सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स की पारी की 5वें ओवर में आंद्रे रसेल की आखिरी दो गेंद पर शानदार छक्के लगाए। उन्होंने रसेल की पांचवीं गेंद पर मिड विकेट के ऊपर से छक्का लगाया। इसके बाद उन्होंने रसेल की आखिरी गेंद पर बैकवर्ड स्क्वायर लेग के ऊपर से छक्का लगाया।

फिन ने छक्के जड़ने का सिलसिला मैच के छठे ओवर में भी जारी रखा। नाइट राइडर्स के लिए यह ओवर शाकिब अल हसन डाल रहे थे। एलन शाकिब के ओवर की दूसरी गेंद पर स्ट्राइक पर आए। उन्होंने स्ट्राइक पर आते ही वाइड लॉन्ग ऑन के ऊपर छक्का जड़ा। एलन ने इसके बाद शाकिब की तीसरी गेंद पर लॉन्ग ऑन के ऊपर से गगनचुंबी छक्का लगाया। एलन ने शाकिब की चौथी गेंद पर भी बल्ले से धमाका जारी रखा उन्होंने इस गेंद पर शानदार शॉट जड़ गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर भेजा। एलन के पास लगातार 6 गेंद पर 6 छक्के जड़ने का मौका था लेकिन वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाए। एलन ने मुकाबले में 37 गेंदों पर 4 चौके और 5 छक्के की मदद से तूफानी 63 रनों की पारी खेली। उनकी पारी के दमपर सैन फ्रांसिस्को ने लॉस एंजलिस नाइट राइडर्स को 6 विकेट से मात दी। एलन के लगातार 5 छक्के जड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

आरसीबी टीम का हिस्सा हैं फिन एलन

मेजर लीग क्रिकेट में सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के लिए खेलने वाले फिन एलन इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु से खेलते हैं। आरसीबी ने एलन को 2021 में अपने खेमे में शामिल किया था। हालांकि अभी तक एलन को आईपीएल डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। अब एलन की विस्फोटक बल्लेबाजी देख उम्मीद यही है कि आईपीएल 2025 के पहले होने वाले मेगा ऑक्शन में उनपर पर सभी टीमें बड़ी बोलियां लगा सकती हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- Sourav Ganguly: जब दादा ने युवा टीम के साथ तोड़ा इंग्लैंड का घमंड, कुछ इस तरह मनाया जश्‍न

ये भी पढ़ें;- IND vs ZIM: तीसरे मैच से पहले शुभमन गिल के सामने बड़ी चुनौती, Playing 11 पर फंस सकता है पेंच

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो