whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एनर्जी ड्रिंक ने ले ली MMA फाइटर की जान! ट्रेनिंग के दौरान अचानक गिरा, 10 दिन कोमा में रहा

Zach Doran: MMA फाइटर जैक डोरान की मौत हो गई है। वो ट्रेनिंग के दौरान अचानक से मैट पर गिर गए थे। इसके बाद से वो पिछले दस दिनों से कोमा में थे। जैक डोरान की गर्लफ्रेंड ने उनकी मौत को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।
07:16 PM Aug 23, 2024 IST | Ashutosh Singh
एनर्जी ड्रिंक ने ले ली mma फाइटर की जान  ट्रेनिंग के दौरान अचानक गिरा  10 दिन कोमा में रहा

Zach Doran:  USA के 18 साल के MMA फाइटर जैक डोरान (Zach Doran) की मौत हो गई है। वो पिछले 10 दिनों से लाइफ सपोर्ट पर थे। दरअसल, 13 मार्च को ट्रेनिंग के दौरान वो अचानक से गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां आज (23 अगस्त) उनकी मौत हो गई है। जैक डोरान की गर्लफ्रेंड ने इसके लिए एनर्जी ड्रिंक को जिम्मेदार बताया है।

जैक डोरान के पिता ने कही ये बात

जैक डोरान करीब 10 दिनों तक कोमा में थे। उनके पिता जेसन ने कहा कि उसने अपने जीवन के लिए लड़ाई लड़ी है। इस घटना को लेकर उन्होंने कहा, 'जैक ट्रेनिंग कर रहा था और सातवें या आठवें राउंड के दौरान वो मैट पर गिर गया था। हमें लगा था कि शायद किसी ने उसके हेड या चेस्ट पर किक मारी होगी, लेकिन रिकॉर्डिंग में ऐसा कुछ नहीं था।'

ये भी पढ़ें: टेस्ट मैच के बीच एक दिन की छुट्टी, बोर्ड ने कर दिया बड़ा ऐलान

माता-पिता ने लिया ये कठिन फैसला

जैक की हालत लगातार खराब होने के बाद उसके माता-पिता, जेसन और टैमी डोरान ने लाइफ सपोर्ट मशीन को बंद करने का फैसला किया था। जैक डोरान को कोई स्वास्थ्य संबंधी बीमारी नहीं थी। लेकिन ट्रेनिंग के दौरान ही अचानक से उनके हार्ट ने काम करना बंद कर दिया था। वो पिछले ढाई साल से एमएमए फाइटर थे। इसके अलावा वो वर्सिटी अमेरिकन फुटबॉल टीम के कप्तान थे।

गर्लफ्रेंड ने एनर्जी ड्रिंक को बताया जिम्मेदार

जैक डोरान की गर्लफ्रेंड लिब्बी गिलमोर ने फेसबुक पर अपनी पोस्ट पर लिखा, 'जैक की मौत के लिए एनर्जी ड्रिंक जिम्मेदार है। वो जिम या एमएमए सीजन जाने से पहले एक एनर्जी ड्रिंक लेता था और साथ ही प्री-वर्कआउट भी पीता था। इन ड्रिंक्स से वो अपनी एनर्जी लेवल को अप रखता था। इसमें कैफीन का लेवल काफी ज्यादा होता है।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड की ओर से मैदान पर उतरा भारत के दिग्गज खिलाड़ी का बेटा, जानें कैसे मिली एंट्री

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो