whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गौतम गंभीर दरकिनार...मोहम्मद कैफ ने इस खिलाड़ी को दिया KKR की उपलब्धि का क्रेडिट

Mohammad Kaif Gautam Gambhir: मोहम्मद कैफ ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम की उपलब्धि पर अपनी बात रखी है। उन्होंने केकेआर को फाइनल जीतने का प्रबल दावेदार बताया है।
08:52 PM May 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
गौतम गंभीर दरकिनार   मोहम्मद कैफ ने इस खिलाड़ी को दिया kkr की उपलब्धि का क्रेडिट
Gautam Gambhir Mohammad Kaif

Mohammad Kaif Gautam Gambhir: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है। फाइनल मुकाबला 26 मई को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। इसमें उसका सामना सनराइजर्स हैदराबाद या राजस्थान रॉयल्स में से एक टीम से हो सकता है। केकेआर की टीम ने इस बार चमत्कारिक प्रदर्शन करते हुए फैंस को चौंकाया है। उसने लीग के 14 में से 9 मुकाबले जीतकर पॉइंट्स टेबल में 20 अंक हासिल किए और टॉप पर फिनिश किया। केकेआर की इस उपलब्धि का क्रेडिट टीम के मेंटर गौतम गंभीर को दिया जा रहा है। हालांकि भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज मोहम्मद कैफ ने गंभीर के बजाय केकेआर के खिलाड़ी का नाम लिया है।

श्रेयस अय्यर को दिया क्रेडिट

मोहम्मद कैफ ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा- "हम अक्सर गौतम गंभीर के बारे में बात करते हैं, लेकिन गंभीर तो खिलाड़ियों के साथ मैदान में नहीं उतर सकते। कैफ ने आगे कहा कि श्रेयस अय्यर खिलाड़ियों के साथ रहे हैं। इससे उन्हें एक व्यक्ति और खिलाड़ी के रूप में विकसित होने में मदद मिलेगी।" कैफ ने केकेआर को फाइनल जीतने का प्रबल दावेदार बताया है। कैफ ने कहा कि उनके पास गेंदबाजी और बल्लेबाजी का बेहतरीन संयोजन है। हमने देखा कि मिचेल स्टार्क जैसे गेंदबाज ने क्वालीफायर-1 में कैसी गेंदबाजी की। केकेआर जैसी संतुलित टीम के पास आईपीएल ट्रॉफी जीतने की क्षमता है।

दिख चुका है विचारों में टकराव

आपको बता दें कि इससे पहले मोहम्मद कैफ और गौतम गंभीर के विचारों में टकराव देखने को मिला था। कैफ ने ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप जीतने के बाद कहा था कि सर्वश्रेष्ठ टीम ने वर्ल्ड कप नहीं जीता है। इसकी आलोचना करते हुए गौतम गंभीर ने इस बयान को अजीब करार दिया था।

ये भी पढ़ें: सारा तेंदुलकर ने हासिल की खास उपलब्धि, सचिन तेंदुलकर ने लुटाया ढेर ‘सारा’ प्यार

केकेआर कितनी बार जीती है आईपीएल 

केकेआर की टीम अब तक दो बार आईपीएल चैंपियन बन चुकी है। प्लेऑफ में केकेआर ने अभी तक 13 मैच खेले हैं। जिसमें से उन्हें 8 मैच में जीत और 5 में हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट कोहली ने फैंस को दिया खास मैसेज, 1 लाइन में कही दिल की बात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो