होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मोहम्मद शमी का हुआ ऑपरेशन, क्रिकेटर ने पोस्ट में रिकवरी और वापसी पर कही ये बात

Mohammed Shami Operation: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की एंकल का ऑपरेशन हुआ है। खिलाड़ी ने खुद इसको लेकर अपडेट देते हुए वापसी पर भी बड़ी बात कही है। चलिए आपको बताते हैं शमी ने वापसी को लेकर क्या कहा है।
10:16 AM Feb 27, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Mohammed Shami Operation: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लंबे समय से क्रिकेट से दूरी बना रखी है। आईसीसी विश्व कप 2023 के बाद से ही शमी ने एक भी मुकाबला नहीं खेला है। वह लगातार एंकल इंजरी से जूझ रहे हैं। विश्व कप के बाद साउथ अफ्रीका दौरे के लिए खिलाड़ी का चयन भी किया गया था, लेकिन उन्होंने बाद में स्क्वाड से अपना नाम वापस ले लिया था। कई बार यह खबर सामने आ रही थी कि लंदन में अपने एंकल की सर्जरी करवाने वाले हैं। अब शमी का ऑपरेशन हो गया है। गेंदबाज ने खुद हॉस्पिटल बेड पर लेटकर अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं है। इसके साथ ही शमी ने अपनी वापसी को लेकर भी बयान दे दिया है। चलिए आपको बताते हैं शमी ने क्या कहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक, बीच मैदान हुई मौत

शमी ने वापसी पर क्या कहा

मोहम्मद शमी ने देर रात अपने ट्विटर हैंडल पर हॉस्पिटल बेड से 4 तस्वीरें साझा कीं है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक भावुक पोस्ट भी लिखा है। शमी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अभी-अभी मेरे एंकल का सफल ऑपरेशन हुआ है। मैं फिलहाल ठीक हूं। मुझे पूरी तरह से ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा। मैं फिर से अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए काफी उत्सुक हूं। इससे साफ है कि शमी ने इशारों-इशारों में यह भी संदेश दे दिया है कि वह जैसे ही एंकल इंजरी से ठीक हो जाएंगे, वह मैदान पर वापसी कर लेंगे। इसके लिए वह काफी उत्सुक भी हैं। वह कब तक ठीक हो पाएंगे और मैदान पर कब वापसी करेंगे, इसकी जानकारी तो अभी तक नहीं मिल पाई है, लेकिन यह तो पहले ही तय हो चुका है कि गेंदबाज आईपीएल 2024 में खेलते नहीं दिखेंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- पॉलिटिक्स का शिकार हुए हनुमा विहारी, अचानक छोड़ी टीम; TDP नेता ने सरकार पर उठाए सवाल

गुजरात टाइटंस को लगा है झटका

मोहम्मद शमी को लेकर हाल ही में अपडेट सामने आया था कि वह आईपीएल 2024 की पूरी लीग से बाहर हो गए हैं। शमी के आईपीएल से बाहर होने पर गुजरात की टीम को करारा झटका लगा है। आईपीएल 2024 से पहले गुजरात की टीम को बैक टू बैक झटके लगते जा रहे हैं। पहले तो कप्तान हार्दिक पांड्या ने ही टीम का साथ छोड़ दिया और मुंबई इंडियंस ज्वाइन कर लिया। इसके बाद शुभमन गिल को टीम की कमान सौंपी गई थी। अब मोहम्मद शमी भी टीम से बाहर हो गए हैं। इससे गेंदबाजी क्रम में शमी की कमी खलने वाली है। इसके अलावा अफगानिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान के खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है। राशिद भी लंबे समय से चोट से जूझ रहे हैं, ऐसे में वह टूर्नामेंट खेल पाएंगे या फिर नहीं यह अभी तक तय नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 : 22 मार्च से होगा आईपीएल का आगाज, कब, कहां और कैसे मिलेगी टिकट जानें सबकुछ

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs ENGMohammed ShamiTeam India
Advertisement
Advertisement