खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सानिया मिर्जा से शादी की अफवाहों पर मोहम्मद शमी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-ऐसे मजाक सही नहीं

Mohammad Shami और Sania Mirza शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, ये चर्चा पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। अब इस पर खुद मोहम्मद शमी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और बता दिया है कि इस बात में कितनी सच्चाई है। 
10:00 AM Jul 20, 2024 IST | mashahid abbas
Mohammad Shami
Advertisement

Mohammad Shami  और Sania Mirza की शादी की अफवाहें पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों खिलाड़ियों के फैंस इंतजार में थे कि इस बात में कितनी सच्चाई है, ये स्थिति जल्द ही साफ हो। अब इस पर खुद मोहम्मद शमी ने चुप्पी तोड़ दी है। मोहम्मद शमी ने एक यूट्यूब शो पर बात करते हुए कहा कि "ऐसी जो भी खबरें आई, वह मेरे लिए बड़ी बात नहीं थी जिसपर रिएक्ट करुं। ऐसी खबरों को मैं देखता था, लेकिन मैं इसे महत्व नहीं दे रहा था।

Advertisement

किसी की जिंदगी पर मीम्स बनाना गलत

शमी ने आगे कहा कि 'ये बिल्कुल अजीब है, इस पर मैं क्या कहूं? मैं यही कहना चाहूंगा कि ऐसी गलत खबरों को आगे नहीं ले जाना चाहिए। मैं मानता हूं कि मीम्स होने चाहिए इसमें कोई गलत बात नहीं है लेकिन गलत बातों को लेकर अफवाह फैलाना गलत है। 'मीम्स बनाकर आप मजाक बना सकते हैं लेकिन दूसरे की जिंदगी को लेकर मीम्स बनाना गलत है। हमेशा सोच-समझकर मीम्स बनाना चाहिए। ये बिल्कुल गलत है। हिम्मत है तो वेरिफाइड अकाउंट से ऐसे मीम्स शेयर करें, फिर मैं बताउंगा।'

फिटनेस पर दिया बड़ा अपडेट

मोहम्मद शमी ने इस इंटरव्यू में अपनी फिटनेस पर भी बड़ा अपडेट दिया। कहा कि वह अब फिट हो रहे हैं और खुद में अच्छा महसूस कर रहे हैं। जल्द ही वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) जाकर अपनी फिटनेस पर काम करेंगे और टीम में वापसी करने की कोशिश करेंगे। मोहम्मद शमी वनडे वर्ल्ड कप 2023 से ही टीम से चोट के कारण बाहर चल रहे हैं। उन्होंने टखने की सर्जरी भी कराई है। शमी ने बताया कि वह अब थोड़ा बहुत अभ्यास करना भी शुरू कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- इस वजह से हार्दिक को नहीं चुना गया टी20 क्रिकेट टीम का कप्तान, सूर्यकुमार ने मारी बाजी

Advertisement

ये भी पढ़ें:- ‘मैं इसलिए नर्वस हूं’ ओलंपिक से पहले क्यों परेशान हैं नीरज चोपड़ा? खुद बताई वजह

Advertisement
Tags :
Mohammad ShamiSania Mirza
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement