whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

VIDEO: लंबे समय बाद बेटी से मिलकर भावुक हुए मोहम्मद शमी, बयां किया दिल का हाल

Mohammed Shami: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान शमी काफी भावुक दिखे।
08:25 PM Oct 01, 2024 IST | Alsaba Zaya
video  लंबे समय बाद बेटी से मिलकर भावुक हुए मोहम्मद शमी  बयां किया दिल का हाल

Mohammed Shami: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिलहाल भारतीय टीम से दूर हैं। आखिरी बार उन्होंने भारत के लिए विश्व कप 2023 फाइनल में खेला था। इसके बाद शमी चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया के साथ नहीं हैं। हालांकि भारतीय टीम से दूर होने के बाद शमी, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शमी ने 1 अक्टूबर को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं।

Advertisement

लंबे समय बाद बेटी से मिले मोहम्मद शमी

शमी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो को साझा किया, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ दिख रहे हैं। साल 2018 में शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग हो गए थे। इसके बाद उनकी बेटी 'बेबो' मां के साथ ही रहती है। ऐसे में शमी की उनसे मुलाकात नहीं होती है। वह अक्सर अपनी बेटी को मिस करते हैं और फैंस से अपने दिल का हाल भी साझा करते हैं।

लेकिन साझा किए गए नए वीडियो में शमी अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक मॉल में वह जमकर बेबो को शॉपिंग भी कराते हैं। इस दौरान शमी एक जूते की दुकान पर बेटी के लिए जूते खरीदते हुए भी देखे गए। इसके अलावा उन्हें मेकअप की दुकान में भी देखा गया। शमी का ये वीडियो अब इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

भावुक हुए शमी

शमी काफी दिनों बाद अपनी बेटी से मिले थे। उनकी बेटी भी अपने पिता से काफी दिनों बाद मिलकर खुश थी। हालांकि शमी इस दौरान अपनी बेटी से गले मिलकर काफी भावुक भी हो गए। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि लंबे समय बाद मैंने जब आपको देखा तो समय रुक गया था। मैं आपसे उतना प्यार करता हूं जितना कोई शब्दों में बयान नहीं करता है।

Advertisement

शमी का ये वीडियो फैंस को सोशल मीडिया पर काफी पसंद आ रहा है। अक्सर शमी अपनी बेटी के जन्मदिन और खास मौके पर उन्हें मिस करते हैं। बहरहाल उनकी वापसी की बात करें तो न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 3 टेस्ट मैच की सीरीज के लिए शमी टीम इंडिया में चुने जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पछाड़ हासिल की नई उपलब्धि, ऐसा करने वाली बनी दूसरी टीम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो