खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मोहम्मद शमी को जब आया सुसाइड का ख्याल, करीबी बोले 19वीं मंजिल पर चढ़ गए थे क्रिकेटर

Mohammed Shami Suicidal Thoughts: मोहम्मद शमी वनडे विश्व कप में इंजरी के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वहीं अब शमी को लेकर उनके एक करीबी दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है।
12:10 PM Jul 24, 2024 IST | Vishal Pundir
Mohammed Shami
Advertisement

Mohammed Shami Suicidal Thoughts: वनडे विश्व कप 2023 में धमाल मचाने वाले टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिलहाल इंजरी के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। विश्व कप में दर्द के चलते भी शमी ने हार नहीं मानी थी और वे आखिर तक खेले थे। इस विश्व कप में शमी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी रहे थे। वहीं शमी का जीवन कितनी परेशानियों से भरा रहा है उसको हर कोई जानता है। लेकिन अब शमी के करीबी दोस्त ने एक ऐसे किस्से का खुलासा किया है, जिसको शायद ही कोई जानता हो।

Advertisement

'19वीं मजिल पर सुसाइड करना चाहते थे शमी'

हाल ही में शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट पर बोलते हुए मोहम्मद शमी के करीबी दोस्त एसएलए उमेश कुमार ने बताया कि जब शमी पर पाकिस्तान के साथ फिक्सिंग के आरोप लगे थे उस वक्त शमी बहुत टूट चुके थे। इस कठिन समय में शमी मेरे घर पर रह रहे थे। जब इन आरोपों की जांच हुई तो उस रात शमी ने कहा कि वह सब कुछ बर्दाश्त कर सकते हैं लेकिन अपने देश के साथ विश्वासघात के आरोपों को बिल्कुल नहीं। उस रात वो सुसाइड करना चाहते थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: क्या प्रैक्टिस सेशन में नए कोच और हार्दिक पांड्या के बीच हो गया मतभेद? जानें पूरा मामला

Advertisement

आगे उमेश ने बताया कि जब मैं सुबह पानी पीने के लिए उठा तो मैंने देखा शमी बालकनी में खड़े हैं, वो 19वीं मंजिल पर थे। मुझे समझ आ गया था कि वो क्या सोच रहे हैं, वो रात शमी के जीवन की सबसे लंबी रात थी। इसके कुछ दिनों बाद शमी के पास मैसेज आया कि पाकिस्तान के साथ फिक्सिंग के मामले में उनको क्लिन चिट मिल गई है। उस दिन शमी काफी खुश थे। इतनी खुशी तो किसी को विश्व कप जीतकर नहीं होती, जितनी शमी को थी।

मैदान पर उतरे शमी

वनडे विश्व कप के बाद से शमी इंजरी के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। शमी अपनी सर्जरी भी करा चुके हैं। हालांकि अब शमी ने हाथ में गेंद थाम ली है और उनको गेंदबाजी करते हुए भी देखा गया है। वहीं शमी की वापसी को लेकर नए हेड कोच गौतम गंभीर भी अपडेट दे चुके हैं। उम्मीद हैं कि बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से शमी टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- ‘राहुल द्रविड़ रोए, चिल्लाए और…’ पूर्व कोच को लेकर दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें:- Video: IPL 2025 मेगा ऑक्शन में कप्तान से लेकर कोच तक, हो सकते हैं ये बदलाव

Advertisement
Tags :
Mohammed Shami
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement