whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: क्या राहुल-रोहित की राह पर गौतम गंभीर? ऐसा रहा टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन

IND vs SL First Net Session: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नए हेड कोच गौतम गंभीर की अगुवाई में अपने पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान गौतम गंभीर की रणनीति भी पूर्व कोच राहुल द्रविड़ और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की तरह देखने को मिली।
01:45 PM Jul 24, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sl  क्या राहुल रोहित की राह पर गौतम गंभीर  ऐसा रहा टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन
gautam gambhir

IND vs SL First Net Session: भारतीय टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। दोनों टीमों के बीच 27 जुलाई से टी20 सीरीज का आगाज होगा। इससे पहले टीम इंडिया अब जमकर प्रैक्टिस कर रही है। नए हेड कोच गौतम गंभीर की अगुवाई में टीम इंडिया ने 23 जुलाई को पहला प्रैक्टिस सेशन ज्वॉइन किया। पूर्व कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म होने के बाद अब देखने वाली बात ये है कि क्या गौतम गंभीर भी राहुल की योजना पर काम करेंगे या गंभीर का दृष्टिकोण अलग होगा।

ऐसा रहा टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन

पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान नए हेड कोच गौतम गंभीर की भी पूर्व कोच राहुल द्रविड़ और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा वाली रणनीति देखने को मिली। सबसे टी20 टीम के नए कप्तान सूर्यकुमार यादव ने खिलाड़ियों के साथ बातचीत की। इसके बाद शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल की बल्लेबाजी से प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत हुई। इस दौरान गंभीर का मैसेज साफ था कि हर गेंद पर आक्रमण करो। बल्लेबाजी का सेशन दो भागों में बांटा गया। पहले सेशन में सलामी बल्लेबाजों ने 40 मिनट तक प्रैक्टिस की इसके बाद, मध्यक्रम और नीचलेक्रम के बल्लेबाजों ने अभ्यास किया।

ये भी पढ़ें:- Exclusive: कैसे कोच साबित होंगे गौतम गंभीर? पूर्व सेलेक्टर ने कही बड़ी बात

गंभीर ने खिलाड़ियों से की लंबी बातचीत

प्रैक्टिस सेशन के दौरान हेड कोच गौतम गंभीर ने हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, यशस्वी जायसवाल और कप्तान सूर्यकुमार यादव से लंबी बातचीत की। वहीं हार्दिक को बल्लेबाजी से पहले गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए देखा गया। इसके बाद पांड्या ने सहायक कोच अभिषेक नायर की निगरानी में बल्लेबाजी का अभ्यास किया।

इस दौरान हार्दिक काफी सकारात्मक दिख रहे थे। भले ही इतने दिनों से ये मुद्दा गरमा रहा हो कि आखिर हार्दिक को टी20 टीम का कप्तान क्यों नहीं बनाया गया, लेकिन इन सब बातों का प्रैक्टिस के दौरान पांड्या पर कोई असर देखने को मिल नहीं रहा था।

ये भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी को जब आया सुसाइड का ख्याल, करीबी बोले 19वीं मंजिल पर चढ़ गए थे क्रिकेटर

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: क्या प्रैक्टिस सेशन में नए कोच और हार्दिक पांड्या के बीच हो गया मतभेद? जानें पूरा मामला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो