whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Hasin Jahan की बोल्ड तस्वीरों पर भड़के फैंस, बोले-अगर तुम शामी की वाइफ न होती तो...

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan Photos: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से अलग रह रही उनकी पत्नी हसीन जहां एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। उन्होंने लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनपर फैंस भड़क उठे हैं।
09:45 AM Sep 19, 2024 IST | Vishal Pundir
hasin jahan की बोल्ड तस्वीरों पर भड़के फैंस  बोले अगर तुम शामी की वाइफ न होती तो
Hasin Jahan

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan Photos: भारतीय टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जहां प्रोफेशनल लाइफ काफी शानदार रही है तो वहीं पर्सनल लाइफ इस खिलाड़ी अच्छी नहीं रही है। शमी ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी कुछ झेला है, यहां तक की खुद उनकी पत्नी हसीन जहां ने शमी पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके चलते शमी को काफी कुछ झेलना पड़ा था, यहां तक शमी को जांच तक का सामना करना पड़ा था। रिपोर्ट के मुताबिक शमी ने सुसाइड तक करने का सोचा था।

Advertisement

वहीं शमी की पत्नी अपनी बेटी के साथ क्रिकेटर से अलग रहती है। हालांकि अभी तक दोनों की तलाक नहीं हो पाया है। वहीं सोशल मीडिया पर हसीन जहां की लेटेस्ट तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। जिसका कारण उनका कैप्शन है। हालांकि फैंस हसीन की इन तस्वीरों पर काफी भड़क भी रहे हैं।

हसीन जहां तस्वीरों पर भड़के फैंस

दरअसल शमी की पत्नी हसीन जहां ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में हसीन साड़ी पहने हुए नजर आ रही है, तस्वीरों में हसीन जहां काफी बोल्ड भी दिख रही हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में हसीन ने लिखा कि, "एक बस तू ही है साथ, बारिश की तरह बूंदों की तरह"

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 2 साल के बाद मैदान पर वापस लौटा टीम इंडिया का ये दिग्गज खिलाड़ी, निभाएगा अहम भूमिका

Advertisement

तस्वीरें सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हसीन जहां को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। हसीन जहां ने अपना ये लेटेस्ट फोटोशूट सीढियों पर लेटकर कराया है। जो फैंस को ज्यादा लुभा नहीं रहा है, इसके अलावा शमी को लेकर जो भी हसीन ने किया है उसपर भी फैंस भड़के रहते हैं।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे शमी

मोहम्मद शमी लंबे समय से टीम से इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आखिरी शमी को टीम इंडिया के लिए वनडे विश्व कप 2023 में खेलते हुए देखा गया था। इंजरी में भी शमी ने ये टूर्नामेंट पूरा खेला था। वनडे विश्व कप 2023 में शमी प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट भी रहे थे, उन्होंने सबसे ज्यादा विकेट चटकाए थे। हालांकि शमी इंजरी से उबर चुके हैं लेकिन कब उनकी भारतीय टीम में वापसी होगी ये बड़ा सवाल बना हुआ है। हालांकि इस बार शमी रणजी ट्रॉफी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- टी20 क्रिकेट में संन्यास का फैसला वापस लेंगे रोहित शर्मा? कप्तान ने खुद दिया जवाब

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो