whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

GT Vs SRH: मोहित शर्मा की बेहतरीन गेंदबाजी, 1 चौका तक नहीं लगा पाए हैदराबाद के धुरंधर

IPL 2024 के 12वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। मुकाबले में मोहित शर्मा ने बेहतरीन गेंदबाजी की।
06:23 PM Mar 31, 2024 IST | News24 हिंदी
gt vs srh  मोहित शर्मा की बेहतरीन गेंदबाजी  1 चौका तक नहीं लगा पाए हैदराबाद के धुरंधर
काफी किफायती रहे मोहित शर्मा। इमेज क्रेडिट- IPL

GT vs SRH, Mohit Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 12वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर 162 रन बनाए। गुजरात टाइटंस को ओर से तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने बेहतरीन गेंदबाजी की। मोहित के इस प्रदर्शन की अब सोशल मीडिया काफी चर्चा हो रही है।

Advertisement

मोहित शर्मा ने की किफायती गेंदबाजी

गुजरात टाइटंस की ओर से मोहित शर्मा ने उम्दा प्रदर्शन किया। तेज गेंदबाज ने अपने कोटे के 4 ओवर में 6.2 की इकॉनमी से सिर्फ 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए। मोहित ने अभिषेक शर्मा, शाहबाज अहमद और वॉशिंगटन सुंदर को अपना शिकार बनाया। अभिषेक ने 20 गेंदों पर 29 और अहमद ने 20 गेंदों पर 22 रन बनाए। साथ ही सुंदर तो खाता तक नहीं खोल सके।

मोहित को 1 चौका तक नहीं लगा

मोहित शर्मा ने अपने पहले ओवर में सिर्फ 5 सिंगल दिए और 1 विकेट भी चटकाया। अपने दूसरे ओवर में उन्होंने 7 रन खर्च किए। तीसरे ओवर में मोहित थोड़े महंगे साबित हुए। उन्होंने 1 सिक्स समेत कुल 10 रन लुटाए। अपने आखिरी ओवर में मेाहित ने सिर्फ 3 रन ही दिए। इस ओवर में 3 विकेट भी गिरे। हैदराबाद को कोई भी बल्लेबाज मोहित के खिलाफ 1 चौका तक नहीं लगा सका। अब्दुल समद ने उन्हें इकलौता छक्का लगाया।

Advertisement

मुकाबले का हाल

मुकाबले की बात करें तो हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य दिया। SRH की ओर से अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद ने 29-29 रन बनाए। उनके अलावा हेनरिक क्लासेन ने 24, शाहबाज अहमद ने 22, ट्रेविस हेड ने 19 और एडेन मार्कराम ने 17 रन बनाए। वॉशिंगटन सुंदर खाता तक नहीं खोल पाए। गुजरात टाइटंस की ओर से मोहित शर्मा ने 3 विकेट चटकाए। उनके अलावा नूर अहमद, राशिद खान, उमेश यादव और अज़मतुल्लाह उमरज़ई ने 1-1 शिकार किया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: MI vs RR Playing 11: मुंबई इंडियंस का कैसे खुलेगा खाता? क्या इन 2 खिलाड़ियों को बाहर करेंगे हार्दिक पांड्या

ये भी पढ़ें: IPL 2024: एक ही मैच में स्टार बने मयंक यादव, फर्श से अर्श तक पहुंचे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, खिलाड़ी का आया रिएक्शन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो