whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

धोनी हैं आदर्श, लेकिन फिर भी भारतीय गेंदबाज नहीं करता है बात, वजह का खुद किया खुलासा

आईपीएल में अपनी धांसू गेंदबाजी से बल्लेबाजों की नाक में दम करने वाले मोहसिन खान ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया। मोहसिन ने बताया है कि वह क्यों धोनी से बात नहीं करते हैं।
08:01 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
धोनी हैं आदर्श  लेकिन फिर भी भारतीय गेंदबाज नहीं करता है बात  वजह का खुद किया खुलासा
MS Dhoni

Mohsin Khan Dhoni: अगर आप भी आईपीएल के फैन हैं या फिर इस लीग के मैचों में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपने भी मोहसिन खान का नाम जरूर सुना होगा। लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलते हुए मोहसिन ने टीम को अपनी धारदार गेंदबाजी के बूते कई मैचों में जीत दिलाई है। माना जा रहा है आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले भी लखनऊ मोहसिन को रिटेन करने का मन बना रही है। इस बीच, मोहसिन ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह एमएस धोनी के काफी बड़े फैन हैं और उनको अपना आदर्श मानते हैं। मगर चौंकाने वाली बात यह है कि मोहसिन आजतक धोनी से बात नहीं कर सके हैं। इसके पीछे की वजह का खुलासा खुद युवा फास्ट बॉलर ने किया है।

Advertisement

Advertisement

क्या मुंबई टेस्ट में ऋषभ पंत को आराम देगी टीम इंडिया?

Advertisement

View Results

क्यों नहीं करते धोनी से बात?

मोहसिन खान ने एक पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए धोनी के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की। उन्होंने कहा, "धोनी भाई मेरे आदर्श हैं। वो जो छक्के अंत में जाकर मारते हैं वो काबिले-तारीफ है। मैं 13 या 14 साल का था जब धोनी ने 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में वो सिक्स लगाया था। उन्होंने जैसे ही सिक्स जड़ा था ऐसे लगा था कि हर तरफ दीवाली सेलिब्रेशन शुरू हो गया था। मैं उनको दूर से देखकर ही खुश रहता हूं। मैं उनसे सामने से बात नहीं कर पाता हूं, लेकिन उन्हें देखकर काफी खुशी मिलती है।" हालांकि, मोहसिन के लिए आईपीएल 2024 इतना यादगार नहीं गुजरा था। 9 मैचों में मोहसिन सिर्फ 10 विकेट निकाल सके थे और उनका इकॉनमी 10 से ऊपर का रहा था।

आईपीएल 2025 खेलेंगे धोनी?

एमएस धोनी ने हाल ही में एक इवेंट में इशारों-इशारों में यह बात बताई कि वह अभी अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाना चाहते हैं। माही का कहना था, "मैं क्रिकेट में अपने आखिरी कुछ साल एन्जॉय करना चाहता हूं। मैं खेल पाऊंगा। हम अपने बचपन में शाम को चार बजे बाहर निकल जाया करते थे और गेम को एन्जॉय करते थे। हालांकि, जब आप प्रोफेशनल स्पोर्ट्स खेलते हैं तो क्रिकेट को गेम की तरह एन्जॉय करना मुश्किल हो जाता है। मैं बस यही करना चाहता हूं।"

किन प्लेयर्स को रिटेन करेगी CSK

रिपोर्ट्स के अनुसार, आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे और एमएस धोनी को रिटेन करना चाहती है। नए नियमों के हिसाब से पांच साल से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर होने की वजह से माही इस बार अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर नजर आएंगे। ऋतुराज की कैप्टेंसी में चेन्नई की टीम का प्रदर्शन मिलाजुला रहा था। टीम ने आईपीएल 2024 में खेले 14 मैचों में से सात में जीत दर्ज की थी, जबकि इतने ही मैचों में टीम को हार झेलनी पड़ी थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो