whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

घातक गेंदबाज मोहसिन खान की होगी टीम में एंट्री, विरोधी टीम के उड़ाएंगे परखच्चे

Mohsin Khan: मोहसिन खान जल्द ही उत्तर प्रदेश टीम में रणजी ट्रॉफी के लिए शामिल होने वाले हैं। फिलहाल वह वायरल संक्रमण की वजह से कैंप में शामिल नहीं हो पाएंगे।
08:49 AM Oct 06, 2024 IST | Alsaba Zaya
घातक गेंदबाज मोहसिन खान की होगी टीम में एंट्री  विरोधी टीम के उड़ाएंगे परखच्चे

Mohsin Khan: उत्तर प्रदेश के तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने आईपीएल के जरिए अपना नाम कमाया है। वह लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से भाग लेते हैं। हालांकि अब मोहसिन खान जल्द ही आगामी रणजी ट्रॉफी में भाग लेने के लिए तैयार है। तेज गेंदबाज मोहसिन खान फिलहाल वायरल संक्रमण को लेकर रणजी ट्रॉफी कैंप में शामिल नहीं हुए हैं। लेकिन वह जल्द ही टीम के साथ जुड़ने वाले हैं।

Advertisement

मोहसिन खान ने दिया बड़ा अपडेट

यूपी टी-20 लीग 2024 में मोहसिन ने भाग लिया था। इस टूर्नामेंट में तेज गेंदबाज ने कमाल का प्रदर्शन किया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मोहसिन ने कहा कि वह फिलहाल वायरल संक्रमण से पीड़ित हैं और फिलहाल रणजी कैंप में शामिल होने की हालत में नहीं हूं। लेकिन मोहसिन के अनुसार वह पूरी तरह फिट हैं और उन्हें कोई चोट नहीं है। मोहसिन ने यूपी टी-20 लीग में अपनी तेज रफतार से गेंदबाजी करते हुए 11 मैचों में 15 विकेट हासिल किए थे। मोहसिन को उम्मीद है कि वह जल्द ही रणजी टीम में शामिल होंगे।

कोच ने भी दिया बड़ा अपडेट

यूपी रणजी टीम के मुख्य कोच मोहसिन ने कहा कि मोहसिन संभावित खिलाड़ियों में शामिल नहीं है। वह अभी तक रणजी कैंप में शामिल नहीं हुए हैं। मुझे पता चला है कि मोहसिन वायरल संक्रमण से पीड़ित है। हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और कैंप में शामिल होंगे।

Advertisement

आईपीएल में किया धमाल प्रदर्शन

आईपीएल में मोहसिन खान ने अपनी तेज गति गेंदबाजी से विरोधी टीम के खूब परखच्चे उड़ाए थे। उन्होंने आईपीएल 2024 में कमाल का प्रदर्शन किया था। मोहसिन ने 10 मैच में 10 विकेट हासिल किए थे। अब तक खेले गए 24  आईपीएल मैच में उन्होंने 27 विकेट हासिल किए हैं।

ऐसा रहा घरेलू करियर

उन्होंने अब तक 1 प्रथम श्रेणी मैच में 2 विकेट झटके हैं। वहीं लिस्ट A में उन्होंने 18 मैच में 27 विकेट हासिल किए थे। इसके अलावा 55 टी-20 मैच में उन्होंने 71 विकेट झटके थे। उन्होंने आखिरी प्रथम श्रेणी मैच में 2020 में खेला था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो