होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जब कैप्‍टन कूल को आया गुस्‍सा! मुक्‍का मारकर तोड़ डाली स्‍क्रीन, भज्‍जी ने क‍िया खुलासा

MS Dhoni CSK vs RCB: आईपीएल 2024 में आरसीबी से हारकर सीएसके बागर हो गई थी। जिसके बाद धोनी का भयंकर गुस्सा देखने को मिला था। अब पूर्व क्रिकेटर ने खुलासा किया है कि धोनी ने ड्रेसिंग रूम जाते समय गुस्से में मुक्का मारकर स्क्रीन को तोड़ दिया था।
09:22 AM Oct 03, 2024 IST | Vishal Pundir
ms dhoni
Advertisement

MS Dhoni CSK vs RCB: टीम इंडिया के पूर्व और सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को वैसे तो क्रिकेट ग्राउंड पर काफी शांत देखा जाता था, जिसके लिए उनको 'कैप्टन कूल' भी बोता जाता था, कई बार धोनी का गुस्सा भी देखने को मिलता था। एक बार धोनी आईपीएल में सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान गुस्से में मैदान पर आकर अंपायर से भिड़ गए थे। लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज ने धोनी के ड्रेसिंग रूम में आरसीबी और सीएसके के मैच के बाद गुस्से का खुलासा किया है।

Advertisement

धोनी ने तोड़ दी थी स्क्रीन

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया था। इस रोमांचक मैच को आरसीबी ने जीत लिया था। जिसके बाद एमएस धोनी ने ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हुए स्क्रीन पर मुक्का मारकर उसको तोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें:- ENG vs WI: लंबे समय के बाद कप्तान की वापसी, टीम का हुआ ऐलान, 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों की हुई एंट्री

Advertisement

इस मामले को लेकर को अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने खुलासा करते हुए स्पोर्ट्स यारी से बातचीत करते हुए बताया कि, आरसीबी मैच को जीतकर जश्न मना रही थी, तो वहीं सीएसके की टीम उनसे हाथ मिलाने के लिए खड़ी। लेकिन आरसीबी को हाथ मिलाने के लिए पहुंचने में देरी हो गई। जिसके धोनी बिना हाथ मिलाए ही ड्रेसिंग रूम चले गए थे, इस दौरान धोनी ने गुस्से में स्क्रीन पर मुक्का मारकर उसको तोड़ दिया था।

RCB से हारकर CSK हो गई थी बाहर

आईपीएल 2024 के इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 5 विकेट खोकर 218 रन बनाए थे। जिसके बाद सीएसके के सामने जीत के लिए 219 रनों का लक्ष्य था। जिसके जवाब में सीएसके की टीम 191 रन ही बना पाई थी। इस मैच में धोनी ने 13 गेंदों पर 25 रनों की पारी खेली थी। हालांकि वे टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। इस मैच को हारने के साथ सीएसके की टीम आईपीएल 2024 से बाहर हो गई थी।

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तानी खिलाड़ियो को 4 महीने से नहीं मिली सैलरी, PCB से नाराज क्रिकेटर्स

Open in App
Advertisement
Tags :
MS Dhoni
Advertisement
Advertisement