whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

धोनी के पैर पड़ने वाले फैन का खुलासा, माही ने किया इलाज का वादा

MS Dhoni Fan Jaykumar Jani: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में एमएस धोनी का एक फैन वायरल हो गया था। अब उसका इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें उसने धोनी से मुलाकात के 21 सेकंड के बारे में बताया है।
05:55 PM May 29, 2024 IST | Pushpendra Sharma
धोनी के पैर पड़ने वाले फैन का खुलासा  माही ने किया इलाज का वादा
MS Dhoni Fan

MS Dhoni Fan Jaykumar Jani: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के दुनियाभर में करोड़ों फैन हैं। उनकी एक झलक पाने को फैन किसी भी हद तक चले जाते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच 10 मई को अहमदाबाद में हुए मुकाबले में एक फैन की ऐसी ही दीवानगी देखने को मिली थी।

फैन सिक्योरिटी तोड़ते हुए ग्राउंड तक पहुंच गया और माही के पैरों में जा गिरा। इसके बाद धोनी ने उसे उठाया और कुछ बात करने लगे। फिर सिक्योरिटी मैदान पर पहुंचकर उसे बाहर ले गई। इस शख्स के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया था। ये शख्स कौन था और माही ने उस दौरान क्या बात की थी? खुद फैन ने एक इंटरव्यू में उसका खुलासा किया है।

पूरे दिन भूखा रहा

ये फैन बीए थर्ड ईयर का स्टूडेंट 21 साल का जयकुमार जानी है। जयकुमार ने फोकस्ड इंडियन यूट्यूब चैनल से बात करते हुए धोनी से मुलाकात की पूरी कहानी बताई। जयकुमार ने कहा कि मैं बड़े भाई के साथ स्टेडियम गया था। माही भाई का एक्साइटमेंट इतना था कि पूरे दिन मैं भूखा रहा। जब सीएसके की बल्लेबाजी आई और माही भाई मैदान पर आए तो मेरे होश ही उड़ गए। जब पहली गेंद पर माही भाई ने छक्का मारा तो मैं खुशी के मारे मर ही गया। फिर मैंने डिसाइड कर लिया कि मुझे माही भाई से मिलना है।

24 फीट की जाली से लगाई छलांग

जयकुमार ने आगे कहा- जब माही भाई डीआरएस लेने लगे तो मैंने डी ब्लॉक की जाली से छलांग लगाने की सोची। ये जाली इतनी ऊंची है कि कोई यहां से कूदने की सोच भी नहीं सकता। ये करीब 24 फीट की रही होगी। जब सभी का ध्यान माही भाई पर था, मुझे पता ही नहीं चला कि मैं जाली से कूद चुका हूं। मैं महज 7 सेकंड में जाली कूदकर माही भाई से मिला। जब मैं कूदा तो पुलिसवालों ने बताया कि माही भाई की एंट्री पर शोर मीटर 125 डीबी तक बढ़ जाता है, लेकिन जब मैं कूदा तो शोर 136 डीबी हो गया।

माही भाई के सामने सरेंडर

जब मैं माही की ओर बढ़ा तो वे मुझसे मस्ती करने लगे। वे खुद भी भागने लगे। जब माही भाई दौड़ने लगे तो मुझे लगा कि वे भाग जाएंगे इसलिए मैंने उनके सामने हाथ ऊपर करके सरेंडर कर दिया। मैं उनके सामने सर...कहकर चिल्लाया तो उन्होंने कहा- अरे मैं मस्ती कर रहा हूं यार...फिर तो मैं पागल ही हो गया। आंखों में आंसू आ गए। इसके बाद माही भाई ने मुझे उठाकर गले लगा लिया। मैंने माही भाई से कहा- पूरी दुनिया में मैं ही एक फैन हूं। मेरा जैसा कोई नहीं। फिर वो मेरे कंधे पर हाथ रखकर आगे ले गए।

तेरी सर्जरी का मैं देख लूंगा...

उन्होंने मुझसे पूछा कि तेरी सांस क्यों फूल रही है। मैंने कहा कि मुझे सांस की तकलीफ है। माही भाई ने इस पर कहा कि वो मैं संभाल लूंगा। मैंने उनसे कहा कि मेरी नाक की सर्जरी होनी है। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि तेरी सर्जरी का मैं देख लूंगा। मैंने करीब 21 सेकंड माही भाई से बात की। उन्होंने कहा कि मैं तुझे कुछ नहीं होने दूंगा। फिर जब सिक्योरिटी आई तो उन्होंने कहा कि इसे कुछ नहीं करना। मैं बाउंसर्स को देखकर डर गया तो मैंने माही भाई को कसकर पकड़ लिया, लेकिन माही भाई ने कहा कि ये तुम्हें कुछ नहीं करेंगे। उन्होंने सिक्योरिटी को मेरी तकलीफ बताई। थोड़ी देर बाद राशिद खान और मोहित शर्मा ने भी मेरा समर्थन किया।

पहले ही मैच में धोनी से मिल लिया

जब मुझे सिक्योरिटी रूम में ले गए तो उन्होंने माही भाई से मिलने का रीजन पूछा। इस पर मैंने जवाब दिया- थाला फॉर अ रीजन...इसके बाद उन्होंने कहा अभी भी तुझे शांति नहीं हुई। फैन ने कहा कि ये स्टेडियम में मेरी लाइफ का पहला मैच था और पहले ही में धोनी से मिल लिया, इससे बड़ी बात क्या होगी।

ये भी पढ़ें: Head Coach: ना गंभीर, ना फ्लेमिंग…विराट कोहली से जुड़े खास शख्स ने धोनी पर जताया भरोसा

कोई भी ऐसी गलती मत करना

इसके बाद फैन ने कहा- मैंने जो गलती की, वो कोई भी मत करना। मुझे पुलिस स्टेशन ले जाया गया। वहां मुझसे पूछताछ की गई। उन्होंने मुझे दो दिन लॉकअप में रखा। हालांकि कुछ नुकसान नहीं किया। मैं दो दिन तक सिर के नीचे पानी की बोतल रखकर सोया। सब लोग मुझे माही के आशिक कहकर बुलाने लगे। फैन ने आगे कहा कि मैंने जिस टी-शर्ट को उस दिन पहना था, उसे बहुत संभाल के रखा है।

ये भी पढ़ें: IND vs IRE: पहले मैच में इतिहास रच सकते हैं रोहित शर्मा, निशाने पर 2 दिग्गज क्रिकेटर 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: अफगानिस्तान, बांग्लादेश बाहर…मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी, सुपर-8 के लिए ये टीमें करेंगी क्वालीफाई 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: USA में टीम इंडिया ने शुरू की तैयारी, मुंबई में अनुष्का शर्मा के साथ डिनर डेट पर विराट कोहली

ये भी पढ़ें: T20 WC के बाद भी नहीं थमेगा रोमांच, देखें भारतीय टीम का 2025 तक का पूरा शेड्यूल!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो