whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक बार फिर एमएस धोनी ने बदला अपना लुक, तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा रहे भौकाल

MS Dhoni: समय-समय पर अपना हेयर स्टाइल बदलने वाले एमएस धोनी एक बार फिर से नए लुक में नजर आ रहे हैं। उनके लुक की तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में सुपर वायरल हो रही हैं।
02:00 PM Oct 12, 2024 IST | Mohan Kumar
एक बार फिर एमएस धोनी ने बदला अपना लुक  तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा रहे भौकाल
MS Dhoni

MS Dhoni New Look: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। धोनी खेल के अलावा अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। आज भी उनका स्वैग और हेयर स्टाइल फैंस काफी पसंद करते हैं। धोनी समय-समय पर अपना हेयरकट बदलते रहते हैं। चेन्नई को पांच बार आईपीएल खिताब जिताने वाले धोनी ने एक बार फिर से नया हेयर स्टाइल अपनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

धोनी ने जो नया हेयरस्टाइल अपनाया है, उसमें वो लंबे बालों को छोड़कर नया स्टाइलिश पोम्पाडोर लुक में नजर आ रहे हैं। उन्हें यह नया लुक मशहूर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने दिया है। बता दें कि धोनी ने आईपीएल 2024 के बीच में भी अपना हेयर स्टाइल बदला था।


आईपीएल के अगले सीजन के लिए तैयार हैं धोनी

Advertisement

43 साल के एमएस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आईपीएल 2025 के लिए बीसीसीआई ने नया नियम लागू किया है, जिसके मुताबिक पांच साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले सभी प्लेयर्स को अनकैप्ड प्लेयर माना जाएगा। ऐसा होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि धोनी को सीएसके रिटेन कर सकती है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: टीम में नहीं मिली जगह, डेब्यू के लिए बढ़ा इंतजार, बांग्लादेश के खिलाफ था स्क्वाड का हिस्सा

पिछले सीजन प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी CSK

धोनी ने पिछले साल सीएसके की कप्तानी छोड़ दी, जिसके बाद रुतुराज गायकवाड को यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी। धोनी के कप्तान ना होने के बाद चेन्नई की टीम पिछले सीजन प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी। यही वजह है कि टीम मैनेजमेंट उन्हें कैसे भी अपनी टीम में जोड़े रखना चाहती है। धोनी टीम के सबसे बड़े रणनीतिकार रहे हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को पांच बार चैम्पियन बनाया है, जिसके दम पर टीम टूर्नामेंट की सबसे सफल टीमों में से एक है, साथ ही टीम की ब्रांड वैल्यू भी काफी ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप फाइनल में ‘फेक इंजरी’ पर ऋषभ पंत का खुलासा, रोहित शर्मा ने बताई थी जीत की वजह

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो