whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: दिल जीत लिया सन्नी भाई...MI की बस को युवक ने जाम से निकाला, पूरी टीम ने बजाईं तालियां

Mumbai Indians Team Jaipur: मुंबई इंडियंस टीम की बस को जयपुर के एक युवक ने ट्रैफिक से बाहर निकालने में मदद की। इस युवक की जर्सी पर सन्नी लिखा हुआ था। इसे खूब तारीफें मिल रही हैं।
10:58 PM Apr 22, 2024 IST | Pushpendra Sharma
video  दिल जीत लिया सन्नी भाई   mi की बस को युवक ने जाम से निकाला  पूरी टीम ने बजाईं तालियां
मुंबई इंडियंस की बस जाम में फंसी।

Mumbai Indians Team Jaipur: मुंबई इंडियंस की टीम ने सोमवार को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 का 38वां मुकाबला खेला। इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस की टीम शहर में ट्रैफिक में फंस गई थी, लेकिन इसी बीच एक युवक ने दिल जीतने वाला काम किया। शख्स ने जाम में फंसी मुंबई इंडियंस की बस को बाहर निकालने में मदद की। जिसे देख मुंबई इंडियंस की पूरी टीम ने तालियां बजाईं।

दिल जीत लिया सन्नी भाई

मुंबई इंडियंस ने इसका एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर एमआई ने लिखा- दिल जीत लिया सन्नी भाई। वीडियो में देखा जा सकता है कि शहर में एक चौराहे पर बस ट्रैफिक में फंस जाती है। उसके सामने कई कार और बाइक आ जाती हैं, जिससे उसका आगे निकलना काफी मुश्किल हो जाता है। इतने में एक युवक सन्नी नाम की जर्सी पहने आता है और बस के आगे लग रही कार के ड्राइवर से गुजारिश कर उसे आगे बढ़ाता है। फिर बाइक को भी आगे से हटवा देता है। इससे मुंबई इंडियंस की बस को आगे जाने का रास्ता मिल जाता है।

पूरी टीम ने बजाईं तालियां

खास बात यह है कि जब लड़का जाम खुलवाता है तो बस में मौजूद कई खिलाड़ी उसकी तारीफ करते नजर आते हैं। बाद में जब उसने बस को आगे निकलवाया तो पूरी टीम ने तालियां बजाकर उसका हौसला बढ़ाया। इस वीडियो के सामने आने के बाद 'सन्नी भाई' को खूब तारीफ मिल रही है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: हार्दिक पांड्या के रिव्यू के बाद अंपायर ने क्यों नहीं दी वाइड? जानें वजह

यूजर्स ने किए कमेंट 

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने भी कमेंट्स की बौछार कर दी। एक ने लिखा कि देश को ऐसे ही नौजवानों की जरूरत है। वहीं एक ने लिखा- इसे आईपीएल का पास दिलवा दो। वहीं एक यूजर ने लिखा कि लड़के ने अच्छा काम किया, लेकिन ट्रैफिक पुलिस कहां है। एक ने लिखा- इसने 7 नंबर की जर्सी पहन रखी है। मैसेज साफ है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: 24.75 करोड़ की कीमत और खराब प्रदर्शन, मिचेल स्टार्क की आलोचना पर KKR के CEO करारा जवाब

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो