whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान पहुंचते ही मुसीबतों में पड़े शाकिब अल हसन, लगा हत्या का आरोप

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का नाम आए दिन विवादों में आता रहता है। इसी बीच एक बार फिर से मुसीबतों में पड़ गए हैं। उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
03:02 PM Aug 23, 2024 IST | Ashutosh Singh
पाकिस्तान पहुंचते ही मुसीबतों में पड़े शाकिब अल हसन  लगा हत्या का आरोप

Shakib Al Hasan alleged murder case: बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनका नाम अपने देश में एक हत्या के मामले में नाम सामने आया है। शाकिब पर रुबेल इस्लाम की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। उनके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है।

जानकारी के अनुसार, 5 अगस्त को रुबेल इस्लाम की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में शाकिब अल हसन और बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना का भी नाम सामने आया है। बांग्लादेश न्यूज 24 ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अदबोर पुलिस स्टेशन में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है। इस बात की पुष्टि इंस्पेक्टर मोहम्मद नजरुल इस्लाम ने की है।

156 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

जानकारी के अनुसार, इस मामले में शाकिब अल हसन और शेख हसीना के अलावा बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष नजमुल हसन का नाम भी हैं। इस मामले में 156 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। बता दें कि बांग्लादेश में हुए तख्तापलट के बाद से ही आशांति का माहौल है। इसी वजह से महिला विश्व कप भी यूएई में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं, नजमुल हसन भी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का पद छोड़ चुके हैं।

पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं शाकिब

शाकिब अल हसन इस समय बांग्लादेशी टीम के साथ पाकिस्तान के दौरे पर हैं. यहां पर दोनों देशों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. शाकिब उल हसन ने इस मामले पर अभी तक कोई भी बयान जारी नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा ने तोड़ दिया ओलंपिक का रिकॉर्ड, अब देंगे एक और ‘खुशखबरी’

ये भी पढ़ें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के यूट्यूब चैनल ने किया बड़ा धमाका, लॉन्च होते ही बनाया बड़ा रिकॉर्ड

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो