whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शाकिब अल हसन के साथ खड़े हुए कप्तान नजमुल हुसैन शांतो, मर्डर केस पर तोड़ी चुप्पी

Najmul Hossain Shanto On Shakib al Hasan Murder Case: बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने शाकिब अल हसन से जुड़े मर्डर केस पर अपनी बात रखी है। वह शाकिब के सपोर्ट में उतर गए हैं।
06:31 PM Aug 27, 2024 IST | Pushpendra Sharma
शाकिब अल हसन के साथ खड़े हुए कप्तान नजमुल हुसैन शांतो  मर्डर केस पर तोड़ी चुप्पी
najmul hossain shanto shakib al hasan

Najmul Hossain Shanto On Shakib al Hasan Murder Case: बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पर उनके देश में मर्डर का केस दर्ज हो गया है। शाकिब के खिलाफ मर्डर का मामला पिछले दिनों पेशे से कपड़ा मजदूर रूबेल के पिता ने दर्ज कराया। रूबेल की आंदोलन के दौरान हत्या कर दी गई थी। शाकिब अवामी लीग से जुड़े हैं और मगुरा-2 निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं। रूबेल के पिता ने मर्डर केस में अवामी लीग नेताओं और कार्यकर्ताओं को आरोपी बनाया है। इस केस के बाद से ही शाकिब लगातार सुर्खियों में हैं।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने भी शाकिब के बांग्लादेश न लौटने पर कार्रवाई करने की बात कही है। बांग्लादेश की टीम अभी पाकिस्तान में है और वहां टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस मामले पर अब तक बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब उन्होंने बड़ा बयान देकर शाकिब का समर्थन किया है।

ऐसा मामला अप्रत्याशित

शान्तो ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा- ''शाकिब हमारे देश की एक बड़ी संपत्ति हैं। उन्होंने पिछले 17 साल से बांग्लादेश का नाम ऊंचा किया है।'' शान्तो ने आगे लिखा- "शाकिब भाई के खिलाफ ऐसा मामला अप्रत्याशित है। नया बांग्लादेश, हम सब कुछ नया देखना चाहते हैं। आशा है सारा अंधकार छंट जाएगा, नई रोशनी आएगी।''

मुशफिकुर रहीम ने भी किया सपोर्ट 

शाकिब का अनुभवी बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम ने भी समर्थन किया है। रहीम ने फेसबुक पर कहा- "मैंने पहले भी कई बार कहा है। मैं इसे एक बार फिर से कहूंगा कि मुझे शाकिब जैसे चैंपियन के साथ खेलने पर गर्व है।" मुशफिकुर ने शाकिब को टीम का साथी और भाई बताया। उन्होंने कहा कि मैं उनके कठिन समय में साथ रहूंगा। मैं उनके खिलाफ लगाए गए झूठे आरोपों का सपोर्ट नहीं करूंगा। मैं जानता हूं कि वह कभी भी अमानवीय कार्यों में शामिल नहीं हो सकते।

ये भी पढ़ें: ENG vs SL: इंग्लैंड की टीम में 3 साल बाद धाकड़ गेंदबाज की एंट्री, लॉर्ड्स टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान

शाकिब को मिल सकती है ये सजा

आपको बता दें कि शाकिब अल हसन मर्डर मामले में 28 नंबर के आरोपी हैं। कहा जा रहा है कि अब शाकिब का बांग्लादेश लौटना मुश्किल है। अगर वे बांग्लादेश लौटते हैं तो उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। हो सकता है कि उन्हें पूरी जिंदगी जेल में बितानी पड़े। बांग्लादेश में मर्डर केस में मौत की सजा तक का प्रावधान है। गौरतलब है कि बांग्लादेश ने रविवार को रावलपिंडी में 10 विकेट से शानदार जीत के साथ इतिहास रचा। बांग्लादेश ने पाकिस्तान पर 14 टेस्ट मैचों में अपनी पहली जीत दर्ज की। टीम की नजर अब 30 अगस्त से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट पर होगी।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy: उमरान मलिक को रिप्लेस करने वाला धाकड़ गेंदबाज कौन? गौरव यादव रणजी में कर चुके ये कमाल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो