whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश के कप्तान का बड़बोलापन, मयंक यादव को बता डाला आम गेंदबाज, बोले- नेट्स में ऐसे कई मौजूद

इंटरनेशनल क्रिकेट के पहले ही मैच में मयंक यादव अपनी रफ्तार और लाइन एंड लेंथ के दम पर छाप छोड़ने में सफल रहे। मयंक ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को खासा तंग भी किया। हालांकि, मेहमान टीम के कप्तान का कहना है कि मयंक जैसे कई गेंदबाज उनके नेट्स में मौजूद हैं।
07:17 PM Oct 08, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs ban  बांग्लादेश के कप्तान का बड़बोलापन  मयंक यादव को बता डाला आम गेंदबाज  बोले  नेट्स में ऐसे कई मौजूद
Mayank Yadav

IND vs BAN 2nd T20I: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी-20 इंटरनेशनल में मयंक यादव का डेब्यू शानदार रहा। अपनी रफ्तार के दम पर मयंक ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को खूब तंग किया। मयंक ने अपने करियर का पहला ओवर मेडन फेंका और वह यह कारनामा करने वाले पांचवें भारतीय गेंदबाज बने। युवा फास्ट बॉलर ने अपने पहले विकेट के रूप में महमूदुल्लाह को पवेलियन की राह भी दिखाई। मयंक के खिलाफ बैकफुट पर नजर आने के बावजूद मेहमान टीम के कप्तान का कहना है कि उनकी टीम के बैटर्स को मयंक की रफ्तार से जरा भी डर नहीं लगता है। नजमुल हुसैन शांतो का मानना है कि उनके नेट्स में ऐसे कई गेंदबाज मौजूद हैं।

Advertisement

'मयंक से नहीं घबराते हैं बांग्लादेशी बल्लेबाज'

नजमुल हुसैन शांतो से जब मयंक यादव की रफ्तार को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "हमारे पास मयंक जैसे कुछ तेज गेंदबाज नेट्स में मौजूद हैं। मुझे नहीं लगता है कि हम मयंक को लेकर ज्यादा चिंतित हैं। हालांकि, वह एक अच्छे गेंदबाज हैं।" मयंक ने पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की थी। चार ओवर के स्पेल में मयंक ने सिर्फ 21 रन खर्च करते हुए महमूदुल्लाह का बड़ा विकेट भी अपने नाम किया था।

Advertisement

मयंक 140 प्लस की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए थे। इसके साथ ही वह बेहतरीन लाइन एंड लेंथ के साथ बॉलिंग करते हुए नजर आए थे। मयंक ने अपने स्पेल का पहला ओवर मेडन भी फेंका था।

टीम इंडिया ने दर्ज की थी धमाकेदार जीत

भारतीय टीम ने पहले टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में 7 विकेट से बाजी मारी थी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 20 ओवर भी पूरे नहीं खेल सकी थी और टीम 127 रन बनाकर ढेर हो गई थी। गेंदबाजी में टीम इंडिया की ओर से अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए थे। अर्शदीप काफी किफायती भी रहे और उन्होंने 3.5 ओवर के स्पेल में महज 14 रन ही खर्च किए।

Advertisement

बल्लेबाजी में भारतीय टीम की ओर से हार्दिक पांड्या अपनी तूफानी बैटिंग से महफिल लूटने में सफल रहे थे। हार्दिक ने सिर्फ 16 गेंदों का सामना करते हुए 39 रन की तेज तर्रार पारी खेली थी और टीम को जीतकर दिलाकर लौटे। हार्दिक ने 243 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए अपनी इस पारी के दौरान 5 चौके और दो छक्के जमाए। वहीं, कप्तान सूर्यकुमार यादव का भी बल्ला जमकर बोला था और उन्होंने 14 गेंदों पर 29 रन ठोके थे। संजू सैमसन भी बतौर ओपनर अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे थे और उन्होंने 29 रन की दमदार पारी खेली थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो