whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Indian Team Head Coach: 'नरेंद्र मोदी' से लेकर 'अमित शाह', धोनी तक, हेड कोच के लिए इन लोगों ने किया आवेदन!

Indian Team Head Coach: टी20 विश्व कप 2024 के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस पद के लिए आवेदन मांगे थे, जिसकी समय सीमा कल समाप्त हो गई है।
10:18 AM May 28, 2024 IST | Rajat Gupta
indian team head coach   नरेंद्र मोदी  से लेकर  अमित शाह   धोनी तक  हेड कोच के लिए इन लोगों ने किया आवेदन
टी20 विश्व कप 2024 के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा।

Indian Team Head Coach: टी20 विश्व कप 2024 के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो जाएगा। ऐसे में BCCI ने हेड कोच के लिए आवेदन मांगे थे। राहुल द्रविड़ भी इस पोस्ट के लिए फिर से अप्लाई कर सकते हैं। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल 'नरेंद्र मोदी' से लेकर 'अमित शाह', महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर तक ने इस पोस्ट के लिए आवेदन दिया है।

फर्जी आवेदन की बाढ़

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी के नाम से फर्जी आवेदन आए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को हेड कोच के पद के लिए 3,000 से ज्यादा आवेदक मिले हैं। हेड कोच के पद के लिए 27 मई तक आवेदन किए जा सकते थे। रिपोर्ट के मुताबिक, BCCI को तेंदुलकर, धोनी, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग सहित अन्य पूर्व क्रिकेटरों के नाम पर कई आवेदन प्राप्त हुए। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जैसे राजनेताओं के नाम भी शामिल हैं।

2022 में भी मिले थे फर्जी आवेदक

यह पहली बार नहीं है कि भारतीय बोर्ड को फर्जी आवेदन मिले हों। 2022 में भी जब BCCI ने हेड कोच के लिए आवेदन मांगे थे। तब उन्हें सेलिब्रिटी के नाम के कई आवेदन मिले थे। बोर्ड ने तब इच्छुक उम्मीदवारों से अपने आवेदन मेल करने के लिए कहा था, इस बार BCCI ने Google फॉर्म का उपयोग किया। BCCI अधिकारी ने कहा, "पिछले साल भी BCCI को ऐसी प्रतिक्रिया मिली थी, जहां धोखेबाजों ने आवेदन किया था और इस बार भी कहानी वैसी ही है। बीसीसीआई को Google फॉर्म पर आवेदन आमंत्रित करने का कारण यह है कि एक शीट में आवेदकों के नामों की जांच करना आसान है।"

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: अंतिम-15 में जगह नहीं मिलने पर फूटा रिंकू सिंह का दर्द, बोले- तकलीफ होती है जब…

ये भी पढ़ें: T20 WORLD CUP 2024: टीम इंडिया ने कसी कमर, अमेरिका पहुंचते ही शुरू की तैयारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो