होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लाइव मैच में झाड़ियों में गेंद ढूंढने घुस गए नाथन लियोन, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

Nathan Lyon: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह झाड़ियों में गेंद को ढूंढते हुए दिखाई दे रहे हैं।
01:18 PM Oct 11, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Nathan Lyon: ऑस्ट्रेलिया में शेफील्ड सीरीज का आयोजन हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज फिरकी गेंदबाज नाथन लियोन भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। टूर्नामेंट में एक मुकाबला 8 अक्टूबर से न्यू साउथ वेल्स और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। मैच के दौरान नाथन लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह एक गेंद को ढूंढने के लिए झाड़ियों में घुस गए।

Advertisement

नाथन लियोन का वीडियो वायरल

इस मैच में नाथन लियोन की एक गेंद पर विरोधी टीम के बल्लेबाज ने एक दनदनाता शॉट मारा। गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई। इस दौरान लियोन गेंद को ढूंढने के लिए झाड़ियों में घुस गए। गेंद को ढूंढने में नाथन लियोन के साथी खिलाड़ी भी उनकी मदद को आगे आए। इसके बाद ग्राउंड के कुछ स्टाफ भी लियोन के साथ शामिल हो गए। हालांकि आखिरकार गेंद को ढूंढ निकाला गया।

अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है। वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। फैंस को नाथन लियोन की हरकत देख गली क्रिकेट की याद भी आ गई।

Advertisement

ये भी पढ़ें: PAK vs ENG: पाकिस्तान की बढ़ी मुश्किलें, हार के साथ ही टूट जाएगा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने का सपना

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए तैयारी में नाथन लियोन

आगामी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की मजेबानी ऑस्ट्रेलिया में होनी है। पांच मैच की इस टेस्ट सीरीज में कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर नजरें होने वाली हैं। उनमें नाथन लियोन का भी नाम शामिल है। लियोन ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे अहम गेंदबाजों में से एक हैं। वह सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दुनिया के 7वें गेंदबाज भी हैं।

शानदार करियर के मालिक

37 साल के लियोन ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 129 टेस्ट मैच में 530 विकेट झटके हैं। इसके अलावा उन्होंने 29 वनडे मैच में 29 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं 2 टी-20 मैच में भी उन्होंने 1 विकेट हासिल किया है। ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी टेस्ट मैच उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ साल 2024 में खेला था।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल की अचानक टेस्ट क्रिकेट में हुई वापसी, इस टीम के खिलाफ खेलेंगे मैच

Open in App
Advertisement
Tags :
Australia Cricket teamNathan Lyon
Advertisement
Advertisement