RCB से लेकर फुटबॉल टीम तक, हर किसी पर छाया NATIONAL SPORTS DAY का खुमार; देखें खास पोस्टर

National Sports Day: राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर आरसीबी और भारतीय फुटबॉल टीम ने खास पोस्टर शेयर किया है। इसके अलावा आईसीसी के नए चेयरमैन जय शाह ने भी ट्वीट करके शुभकामनाएं दी है।

featuredImage
National Sports Day

Advertisement

Advertisement

National Sports Day: भारत में 29 अगस्त को राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दिन भारतीय हॉकी टीम के दिग्गज खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद की जयंती भी होती है। वहीं आज भारतीय खिलाड़ी अलग-अलग तरीके से राष्ट्रीय खेल दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी खेल दिवस को लेकर यूजर तरह-तरह की पोस्ट शेयर कर रहे हैं। कुछ यूजर ने टीम इंडिया के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की वीडियो को शेयर किया है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और भारतीय हॉकी टीम ने भी राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर खास पोस्टर शेयर किए हैं।

RCB और फुटबॉल टीम का खास पोस्टर

राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने एक खास पोस्टर शेयर किया है। जिसमें मेजर ध्यानचंद से लेकर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के साथ-साथ अलग-अलग खेलों के एथलीट दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा फुटबॉल टीम ने भी एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें क्रिकेट टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह और नीरज चोपड़ा जैसे खिलाड़ी दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 7 साल के बाद टीम इंडिया में वापसी पर इस दिग्गज खिलाड़ी की नजर, जड़ चुका है तिहरा शतक

ICC के नए चेयरमैन जय शाह ने दी शुभकामनाएं

आईसीसी के नए चेयरमैन जय शाह ने भी एक्स पर एक पोस्ट शेयर करके राष्ट्रीय खेल दिवस की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने लिखा कि "इस राष्ट्रीय खेल दिवस पर मैं हमारे एथलीटों, कोचों और उन सभी लोगों की हार्दिक सराहना करता हूं जिन्होंने अपना जीवन खेलों के लिए समर्पित कर दिया है। जैसा कि हम मेजर ध्यानचंद जी की जयंती पर उनकी विरासत का सम्मान करते हैं, आइए हम भारत को वैश्विक खेल मंच पर एक महाशक्ति बनाने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करें।"

ये भी पढ़ें:- क्या रोहित शर्मा पर 50 करोड़ रुपये की बोली लगाएगी LSG? संजीव गोयनका का बड़ा बयान आया सामने

Open in App
Tags :